Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने चुनाव आयोग से की शिकायत

0

गाजीपुर जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने निष्पक्ष मतदान के लिए चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया है। सपा नेता ने भारतीय लोकतंत्र का हवाला देते हुए चुनाव आयोग से जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में मनामनी रोकने की बात कही है। गाजीपुर समेत समूचे प्रदेश में डीएम और एसपी समेत प्रशासन पर भाजपा का चुनाव एजेंट बनकर चुनाव में काम करने का आरोप भी लगाया। चुनाव में सदस्यों पर लगने वाली लाखों की बोलियों को 'हार्स ट्रेड्रिंग' जैसा नजारा बताया।

शुक्रवार को पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने बड़ीबाग कैंप कार्यालय पर पत्रकारों से जिला पंचायत चुनाव के हालातों पर सपा का पक्ष रखा। पूर्वमंत्री ने चुनाव में प्रशासन पर मनमानी का आरोप लगाते हुए कहा कि सपा के जिला पंचायत सदस्यों पर झूठे मुकदमे लगाकर फंसाया जा रहा है। बेवजह के मामलों में अज्ञात में शामिल कर पुलिस गिरफ्तारी कर रही है, जिससे वे मतदान नहीं कर सकें। सपा की प्रत्याशी कुसुमलता पर दबाव बनाने के साथ ही पार्टी के सदस्यों को धमकी दी जा रही है, यह अराजकता का खुला उदाहरण है। 

सत्तादल भाजपा के प्रत्याशी माफियाओं की काला पैसा लगाकर चुनाव में 'हार्स ट्रेड्रिंग' कर रहे हैं, चुनाव आयोग से इसे रोकने की अपील की है। पूर्व सांसद ओपी सिंह ने कहा कि गाजीपुर में डीएम, एसपी, पुलिस और तमाम विभागों से जुड़े लोग भाजपा प्रत्याशी सपना सिंह की मदद कर रहे हैं और दबाव बनाकर उन्हें क्रास वोटिंग करने को मजबूर कर रहे हैं। चुनाव आयोग इसका संज्ञान लेते हुए तत्काल उच्चस्तरीय जांच कराकर काले धन का स्रोत भी निकलवाए और विशेषाधिकार का प्रयोग करके दोषियों पर दंडनीय कार्रवाई करे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad