Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

कई दिनों से जिपं सदस्य लापता, पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी समेत कई पर अपहरण का मुकदमा दर्ज

0

बलिया जिले के बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के अकटहां निवासी वार्ड नं-10 के जिला पंचायत सदस्य रमेश वर्मा के लापता होने के मामले में पुलिस ने बुधवार को मुकदमा कर कर लिया है। जिला पंचायत सदस्य के पिता की तहरीर पर पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी व उनके दो सहयोगियों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है।

जिला पंचायत सदस्य के पिता मंगला वर्मा ने मंगलवार को पुलिस को तहरीर देकर पूर्व मंत्री पर आरोप लगाया था कि 17 जून को वे और दो अन्य लोग उनके घर आए थे। जिसके बाद वे उनके पुत्र को अपने साथ ले गए और तभी से बेटे कोई पता नहीं चल रहा है। मामले में पीड़ित पिता ने पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई थी।

तहरीर मिलने के बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बुधवार को जिला पंचायत अध्यक्ष के सपा प्रत्याशी के पिता व पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी सहित दो अन्य दिनेश चौधरी व अमित यादव के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष सुनील लांबा ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

जिला पंचायत सदस्य के पिता ने मनियर थाने में नामजद दी तहरीर

वार्ड नंबर-16 के जिला पंचायत सदस्य असगर अली उर्फ गुड्डू मलिक के पिता जमालुद्दीन ने अपने बेटे के गायब होने की मनियर थाने में मंगलवार तहरीर दी है। तहरीर मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। जिला पंचायत सदस्य के पिता जमालुदीन ने एक पूर्व मंत्री सहित तीन नामजद व 10-12 अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। उन्होंने आरोप लगाया कि वो लोग 17 जून को मेरे घर आए और मेरे पुत्र घर के बाहर बुलाया।

उसके बाद पूर्व मंत्री ने असगर से बलिया चलने को कहा, जहां जिला पंचायत सदस्यों की मीटिंग के बारे में बताया था। 23 जून को बेटे का फोन आया कि उसे अज्ञात जगह ले जाया गया है। उस दिन से मेरे पुत्र का अता-पता नहीं है। अब उसका मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा है। आशंका है कि मेरे पुत्र के साथ कोई दुर्घटना न हो जाए। इस बाबत थानाध्यक्ष मनियर शैलेश सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है, मामले की जांच की जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad