Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

ताजपुर मांझा गांव के पास, सरकार की भर्तियों में एक वर्ष की उम्र में छूट देने को लेकर किया धरना-प्रदर्शन

0

उत्तर प्रदेश और केंद्र सरकार की भर्तियों में एक वर्ष की उम्र में छूट देने को लेकर क्षेत्र के युवाओं ने ताजपुर मांझा गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार की सुबह धरना-प्रदर्शन किया। इस दौरान वाहनों की लंबी कतार लग गई। क्षेत्राधिकारी के समझाने पर युवाओं ने करीब दो घंटे बाद धरना समाप्त किया। इसके बाद आवागमन सामान्य हुआ। जानकारी के अनुसार ताजपुर मांझा गांव के पास क्षेत्र के युवा सरकारी नौकरियों में एक वर्ष की छूट मांगते हुए सड़क पर बैठ गए। 

इस दौरान उन्होंने जमकर नारेबाजी की। युवाओं के सड़क पर उतरने से राष्ट्रीय राजमार्ग जाम हो गया। उनका कहना था कि कोरोना काल में रिक्ति नहीं निकली और युवाओं की आयु रिक्ति निकलने पर अधिक हो जाएगी। कोरोना महामारी की वजह से वर्ष 2019 से पूरा विश्व परेशान है। इस दौरान कोई वैकेंसी नहीं निकली लेकिन युवाओं की उम्र बढ़ती गई। इस कारण एक वर्ष उम्र में छूट देने की बात को लेकर सड़क पर उतरना पड़ा है। सड़क पर युवाओं के बैठने की सूचना पर क्षेत्राधिकारी हितेंद्र कृष्ण मौके पर पहुंचे और उनसे वार्ता की। 

उन्होंने उनको समझा-बुझाकर किसी तरह से सड़क खाली कराई और करीब दस बजे आवागमन सामान्य हुआ। इस दौरान युवा एसडीएम को मौके पर बुलाने की मांग करते रहे। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी ने बताया कि युवाओं ने अपनी समस्या से संबंधित मांग पत्र सौंपा है जिसे उच्चाधिकारियों को भेजा जाएगा। इस अवसर पर विवेकानंद, विकास यशवंत, सुनील, जितेंद्र, विजय सहित दर्जनों युवक मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad