Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर जिले में बेअसर साबित हो रहा वीकेंड लाकडाउन

0

गाजीपुर जिले में दो दिन की बंदी बेअसर साबित हो रही है। शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में इसका पालन नहीं किया जा रहा है। दिन भर सड़कों पर तफरी करने वालों की भीड़ और बैक डोर से दुकान खोलकर सामान की बिक्री अब आम बात हो गई है। हालांकि जानकारी होने के बाद भी अधिकारी लापरवाह बने हैं। 

मरदह : शनिवार एवं रविवार को बंदी के बावजूद क्षेत्र के विभिन्न बाजारों में दिनभर गहमा-गहमी हो रही है। चिंता की बात तो यह है कि इसमें बड़ी संख्या में तफरी करने वाले लोग शामिल हैं। थाना मुख्यालय से महज तीन सौ मीटर की दूरी पर स्थित बाजार से महाहर धाम जाने वाले मोड़ पर खुदाई कर छोड़े गए नाले पर अस्थायी दुकान लगा कर मुर्गा, मांस और मछली की खुलेआम बिक्री हो रही है। पुलिस सब जानकर भी अनजान बनी है। 

रविवार को बंदी के बाद भी गांई, घरिहां, बिजौरा, हरिकरनपुर, सियारामपुर, भड़सर, बिहरा, अविसहन, इंदौर, पृथ्वीपुर, मटेहू, हैदरगंज, करदह कैथवली, पंसेरवा, बहलोलपुर, मरदह, बरही, बोगना, महाहर, तेजपुरा, डोड़सर, भीड़वल, सिंगेरा बाजार चट्टी के साथ ही आसपास के कई अन्य क्षेत्रों में दिन भर चहल-पहल रही। 

कासिमाबाद : कस्बे में मिठाई, फल एवं चाय-पान की दुकानों के साथ सब्जी मंडी के खुलने से भीड़ लग रही है। क्षेत्रीय लोगों ने जिला प्रशासन से दुकानें खोलने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। उधर, सुहवल, नंदगंज, दिलदारनगर, बहरियाबाद, सेवाराई, शादियाबाद, सैदपुर, खानपुर, बारा आदि इलाकों में भी गाइड लाइन का उल्लंघन करते हुए बाजारों में भीड़ हो रही है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad