Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गोरखपुर-लखनऊ हाईवे पर दो कारों की टक्‍कर, महिला की मौत, दुर्घटना में 9 लोग घायल

उत्‍तर प्रदेश के संतकबीरनगर के कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र में गोरखपुर-लखनऊ नेशनल हाईवे पर दुर्घटना में दो कारें आमने सामने से भिड़ गईं। जिसमें एक महिला की मौके पर मौत हो गई नौ लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मौके पहुकर राहत कार्य में जुट गईं। कार में फंसे लोगों को बाहर निकालकर ईलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवाया। साथ ही महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

अंंबेडकरनगर जिले के महरुआ थाना क्षेत्र के बेनीपुर गांव के निवासी राम सूरत पाण्डेय (58) जो बिहार के किशनगंज में परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश हैं। वे अपने परिवार के साथ कार से अपने पत्नी गीता पाण्डेय (55) साथ में दोनों बेटे गौरव पाण्डेय (35), शुभम पाण्डेय (25) के साथ बिहार जा रहे थे। दूसरी लेन में कार में सवार बिहार के पूर्णिया जिले के अमोल थाना क्षेत्र के बेलगछी गांव के निवासी मो. कैसर (45), मृतक चालक मो. वाहिद (35), मृतक महिला मुनीषा खातून (30), रोहित (6), साहिल (8), नूरसहना (15) पूरे परिवार से पानीपत जा रहे थे।

दोनों वाहन खलीलाबाद कोतवाली के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित जिगिना चौराहे के निकट पहुंचे थे। तभी जिगिना व डारीडीहा गांव के बीच पहुचे थे। तभी खलीलाबाद की तरफ से आ रही कार डिवाइडर लांघ कर गोरखपुर की ओर जा रही कार से टकरा गई। बिहार से आ रही कार में सवार चालक मो. वाहिद (35) व महिला महिला मुनीषा खातून (30) की मौत हो गई। बाकी अन्य को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। प्रधान न्यायाधीश परिवार न्यायालय राम सूरत पाण्डेय की हालत गंभीर होने से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr