Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर में मार्निंग वॉक पर गई महिला का चेन बदमाशों ने लूटा

0

पुलिसिंग की लापरवाही और बेखौफ लुटेरों पर गाजीपुर पुलिस का निरंकुश हो गई है। रविवार की भोर में टहलने निकली महिला से बाइक सवार लुटेरों ने घर के बाहर सोने की चेन लूट ली। वारदात के बाद बदमाश महिला को धक्का देकर बाइक से फरार हो गए। महिला के चीखने पर जुटे पड़ोसियों और परिजनों ने पुलिस को तत्काल सूचना दी लेकिन जब तक लेटलतीफ पुलिस जब पहुंची तब तक चोर कई किमी दूर निकल गए। इसके अलावा इसी कालोनी में शुक्रवार को एक मकान का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को भी अंजाम दिया था। उस मामले में भी पुलिस के हाथ खाली है। इलाके में लगातार बढ़ते वारदातों से स्थानीय लोगों में आक्रोश है।

गाजीपुर में रविवार की भोर और शनिवार की रात बदमाशों ने एक ही मुहल्ले में ताबड़तोड़ दो वारदातों को अंजाम दिया। शहर कोतवाली क्षेत्र के रौजा स्थित चंदननगर कालोनी निवासी दीनानाथ वर्मा की पत्नी शारदा वर्मा आज सुबह करीब सवा 5 बजे अपने मकान का गेट खोलकर बाहर खड़ी थी। इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर दो युवक आए और उनसे गले में पड़ी सोने की चेन खींच लिया। जब तक महिला कुछ समझ पाती और शोर मचाया, युवक रफ्तार तेज कर फरार हो गए। जानकारी होने पर वहां लोगों की भीड़ लग गई। परिजनों और स्थानीय लोगों ने घटना से पुलिस को अवगत कराया लेकिन वारदात के काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। । सूचना पर रजदेपुर चौकी प्रभारी सुनील तिवारी ने पीड़ित महिला से घटना के संबंध में जानकारी लेने के साथ ही युवकों का हुलिया जाना। पीड़िता के मकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज को खंगालना शुरु किया लेकिन कुछ नहीं मिला। पुलिस के ढुलमुल रवैये के चलते वारदात को अंजाम देकर बदमाश भाग निकले और पुलिस ने महज औपचारिकताएं पूरी की।

वहीं, शुक्रवार की रात इसी कालोनी निवासी विद्याशंकर पांडेय के मकान में चोरी की वारदात हुई। सूचना के बावजूद पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका। चंदननगर कालोनी में लगातार आपराधिक घटनाओं में इजाफा होने से कालोनीवासियों में भय व्याप्त हो गया। बदमाशों वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती देने का काम कर रहे हैं। सदर कोतवाल विमल मिश्रा ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है, जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad