Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

आज शाम से 60 घंटे की फिर पाबंदी, जानें किसे मिलेगी छूट

0

यदि कोई जरूरी काम हो तो शुक्रवार को निपटा लें। शुक्रवार शाम सात बजे से जिले में फिर से 60 घंटे का कोरोना कर्फ्यू लागू हो जाएगा, जो सोमवार सुबह सात बजे तक लागू रहेगा। शनिवार और रविवार सुबह और शाम केवल आवश्यक सेवाओं को छूट रहेगी। डीएम के.बालाजी ने कहा है कि कोरोना की चेन तोड़ने के लिए 60 घंटे के कर्फ्यू का सख्ती से पालन कराया जाएगा। जनता को भी सहयोग करना चाहिए। 

शासन के आदेश के तहत जिले में 600 से कम एक्टिव केस होने के कारण कोरोना कर्फ्यू से सशर्त राहत दी गई है। शासन के आदेश के तहत शाम सात बजे से सुबह सात बजे तक और शनिवार, रविवार को कोरोना कर्फ्यू लागू रहेगा। इस तरह शुक्रवार शाम सात बजे से लेकर सोमवार की सुबह सात बजे तक 60 घंटे तक कोरोना कर्फ्यू अगले आदेश तक लागू रहेगा। इस दौरान समस्त बाजार, व्यापारिक प्रतिष्ठान आदि बंद रहेंगे। आवश्यक सेवाओं को छोड़कर किसी की अनुमति नहीं होगी। वैसे भी शनिवार और रविवार को राजकीय अवकाश है। ऐसी स्थिति में केवल शुक्रवार को ही सरकारी कार्यालयों में भी काम होगा। 

इन्हें रहेगी अनुमति

  • शनिवार और रविवार को फल और सब्जी की दुकानें सुबह आठ बजे से 11 बजे तक खुली रहेंगी
  • दूध और डेयरियों को शनिवार, रविवार सुबह सात बजे से 10 बजे, शाम में पांच बजे से सात बजे खोलने की अनुमति होगी। 

आज शाम से 60 घंटे का कोरोना कर्फ्यू

के.बालाजी मेरठ डीएम बताते हैं कि शासन के आदेश के तहत जिले में 600 से कम केस होने पर सप्ताह में पांच दिन कोरोना कर्फ्यू से मुक्त किया गया है। शुक्रवार शाम सात बजे से सोमवार सुबह सात बजे तक 60 घंटे कोरोना कर्फ्यू हर सप्ताह लागू रहेगा। आज शाम से यह लागू हो जाएगा। कोरोना की चेन तोड़ने को यह जरूरी है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad