Type Here to Get Search Results !

Trending News

बुधवार की दोपहर मऊ के लापता युवक का टोंस नदी में उतराता मिला युवक का शव

कासिमाबाद थाना क्षेत्र के अंवराकोल गांव के पास टोंस नदी में बुधवार की दोपहर एक युवक का शव उतराया मिला। शव पुराना होने की वजह से सड़ चुका था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को नदी से बाहर निकलवाया। काफी प्रयास के बाद युवक की शिनाख्त मऊ जिले के हलधरपुर थाना क्षेत्र के बीबीपुर निवासी 19 वर्षीय आकाश सहानी के रूप में हुई। शव मिलने की जानकारी होते ही मृतक के परिजन भी पहुंच गए। युवक के पिता ने बताया कि आकाश 11 जून से लापता था। जिसकी रिपोर्ट स्थानीय थाने में दर्ज कराई गई थी।

कासिमाबाद थाना क्षेत्र के अंवराकोल गांव के सामने बुधवार की दोपहर टोंस नदी के समीप कुछ पशु पालक अपने पशु को चरा रहे थे। तभी उनकी नजर नदी में उतराये एक शव पर पड़ी। पशु चरा रहे लोगों ने तत्काल इसकी सूचना कासिमाबाद पुलिस को दी। मौक पर पहुंच पुलिस शव को बाहर निकलवाया और शिनाख्त में जुट गई। पता चला कि वहां एक युवक के गुमशुदगी की रिपोर्ट 13 जून को दर्ज करायी गयी थी। इसपर हलधरपुर थाना की पुलिस समेत उस क्षेत्र के सीओ समेत पुलिस के जवान वहां पहुंच गये। जहां हलधरपुर की पुलिस ने शव को देखकर उसकी पहचान हलधरपुर थाना क्षेत्र के बीबीपुर नगवां निवासी 19 वर्षीय आकाश साहनी के रूप में की। 

बताया गया कि वह कक्षा ग्यारहवीं का छात्र था। थोड़ी देर में सूचना मिलने पर मृत युवक के परिजन भी वहां पहुंच गये। जहां शव को देखकर बिलखने लगे। मृतक आकाश के पिता झिलमिट साहनी ने बताया कि वह 11 जून से ही घर से लापता था। काफी खोजबीन के बाद जब आकाश का कुछ पता नहीं चला, तब उन्होंने थक हारकर हलधरपुर थाना में 13 जून को उसकी हत्या की आशंका जताते हुए गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की पड़ताल में जुट गई है। उधर, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। आकाश पांच भाइयों में सबसे छोटा था।

Latest Ghazipur Hindi News | Ghazipur News | Ghazipur News in Hindi | Breaking Ghazipur News | Ghazipur News Headlines

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad