Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

दिलदारनगर रेलवे क्रांसिंग पर वाहन की टक्कर से क्रासिंग का बूम क्षतिग्रस्त

0

बाजार स्थित रेलवे क्रांसिंग के अप लाइन का बूम रविवार की एक चार पहिया वाहन की टक्कर लगने से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं चालक अपनी गाड़ी लेकर वहां से फरार हो गया, पर आरपीएफ ने फरार चालक को पकड़ लिया। बूम तोड़ने के आरोपी चालक के खिलाफ रेल अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रविवार रात तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से क्रासिंग का बूम टेढ़ा हो गया। टक्कर की आवाज सुनकर गेटमैन वहां पहुंचा, तो देखा कि धक्का मारने वाला वाला तुरंत वहां से निकल गया। उसने इसकी सूचना स्टेशन के अधिकारी को दी। इस सूचना के बाद अधिकारियों की ओर से दिये गये निर्देश पर स्लाइडर लगाकर क्रासिंग को बंद कर ट्रेनों को पास कराया जाता रहा। ट्रेनों का संचालन निरंतर होता रहा। जब इसकी जानकारी आरपीएफ को दी गयी, तो वहां से जवान तुरंत धक्का मारने वाले वाहन चालक की तलाश में जुट गये। 

वहीं कुछ जवान रेल फाटक पर सुरक्षाव्यस्था के लिए पहुंच गये। जवानों ने छानबीन के बाद आरोपित वाहन चालक को पकड़ लिया। फिर सोमवार को कंट्रोल की सूचना पहुंचे रेलकर्मियों ने बूम की मरम्मत कर उसे ठीक किया। यातायात निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि इसकी वजह से रेल परिचालन पर कोई असर नहीं पड़ा है। ट्रेनों के आने पर स्लाइडर लगाकर क्रासिंग को बंद कर उसे पास कराया जाता रहा। इससे ना तो वाहनों के आवागमन पर कोई असर पड़ा और ना ट्रेनों के परिचालन पर। रेल कर्मियों को भेजकर बूम की मरम्मत करा दी गयी है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad