Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

सीतापुर में शुक्रवार शाम क्रिकेट खेलने निकले युवक का मिला शव, हत्या की आशंका

0

सीतापुर में शुक्रवार शाम क्रिकेट खेलने निकले युवक की की लाश गांव के बाहर मिली। शरीर पर मिले चोटों के निशान को लेकर परिवार के लोगों ने हत्या की आशंका जताते हुए गांव के कुछ लोगों पर शक किया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की है।मामला रामकोट थाने के शाहपुर गांव का है।

बताते हैं कि  शाहपुर गांव का अतेंद्र कुमार उम्र 16 वर्ष शुक्रवार शाम साथियों के साथ क्रिकेट खेलने निकला था। देर रात तक घर न पहुंचने पर उसकी खोजबीन शुरू की गई देर रात तक युवक का कोई भी सुराग नहीं मिला। काफी खोजबीन कोई नतीजा नहीं निकाल सके शनिवार सुबह कुछ लोग घर से निकले थे। कुछ दूर पर युवक का शव उसके ही खेत में पड़ा हुआ था।शरीर पर कुछ चोटों के निशान भी थे लाश की खबर जंगल में आग की तरह फैली मामला पुलिस के संज्ञान में आया। 

युवक के पिता ने बताया कि कुछ दिन पूर्व गांव के कुछ लोगों से जमीन को लेकर विवाद भी हुआ था जिसमें विपक्षियों ने जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसके बाद आज सुबह उसकी लाश मिली है।फिलहाल कुछ गंभीर आरोप गांव के कुछ लोगों पर लगाए गए हैं मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार सोनकर का कहना है कि मामले में छानबीन की जा रही है परिवार के बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 2 लोगों से पूछताछ भी की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad