Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: सिधौना उपद्रव में पूर्व एमएलसी सहित एक हजार 31 पर मुकदमा

0

सैनिक अभिषेक यादव का शव सिधौना बाजार में रोककर घंटों जाम लगाने और उत्पात मचाने के मामले में पुलिस ने सपा के पूर्व एमएलसी विजय यादव सहित 31 नामजद और एक हजार अज्ञात पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। आरोपितों की तलाश हो रही है। उधर शुक्रवार को ही विजय व उनके समर्थकों को बाहर निकालकर पुलिस ने जिला परिषद के गेस्ट हाउस पर ताला जड़ दिया था।

वृंदावन निवासी अभिषेक यादव का पार्थिव शरीर सेना के वाहन से न ले आने की बात कहकर सिधौना में गत शुक्रवार को बवाल मचाया गया था। सुबह सात बजे से 11 बजे तक सैकड़ों की संख्या में उपद्रवियों ने एसडीएम और पुलिस के वाहनों सहित दर्जनभर चार पहिया वाहनों और छह बसों में जमकर तोड़फोड़ की थी। बस में बैठे मुसाफिरों सहित तीन दर्जन के करीब राहगीर दुकानदार और पुलिसकर्मी भी घायल हुए थे। पत्रकारों का मोबाइल छीनकर फोटो, वीडियो डिलीट किया गया। सिधौना बाजार के दुकानदारों और राहगीरों का फल एवं मोबाइल लूट लिया गया था।

कुछ उपद्रवियों की वजह से इस तरह का बवाल हुआ है। उपद्रवी युवकों ने मुझे भी भला बुरा कहा। इसमें मेरा या मेरे परिवार के किसी सदस्य का कोई रोल नहीं है। हमने मृत जवान को श्रद्धांजलि देने के बाद शव गाड़ी से बाहर निकाल दिया इसके बाद युवकों ने बवाल काटा।

पूर्व एमएलसी। - पूर्व एमएलसी विजय यादव, जिला पंचायत सदस्य कमलेश राय यादव सहित 31 नामजद लोगों के साथ एक हजार अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर उनके गिरफ्तारी के लिए जगह जगह छापेमारी की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad