Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जिले में कूड़ेदान में मिला नवजात का शव, एसपी ने दिए जांच के आदेश

देश में समाज नई-नई ऊंचाइयां छू रहा है और महिलाएं देश के कार्यों में कंधे से कंधा मिलाकर चल रही है. लेकिन कुछ ऐसी घटनाएं सामने आती हैं, जिससे समाज की आंखें झुक जाती हैं. ऐसा ही एक घटना आजमगढ़ में मंगलवार की रात में देखने को मिली. शहर के ब्रह्मस्थान क्षेत्र के एसकेपी इंटर कालेज के पास नगर पालिका कूड़ेदान में एक नवजात का शव देख लोग सहम गये. इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को मिली वो मौके पर पहुंची और उसने शव को अपने कब्जे में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी.

शहर के एसकेपी इंटर कालेज के समीप नगर पालिका का कूडेदान लगा है. मंगलवार की रात करीब साढे 8 बजे एक व्यक्ति कूड़ा फेंकने के लिए कूडेदान के पास गया तो कूड़े के ढेर में दबे एक नवजात शिशु का शव देख घबरा गया. इसकी जानकारी जैसी ही लोगों को हुई तो कानाफूसी शुरू हो गई. मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ भी लग गई. लोगों ने चंद कदमों पर स्थित ब्रह्मस्थान पुलिस चौकी पर इसकी सूचना दी.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और मामले की जांच शुरू कर दी. इस मामले में पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि शहर कोतवाल केके गुप्ता को निर्देश दिया गया है कि मामले की गहनता से जांच करें ताकि दोषियों पर कड़ी कार्रवाई हो सके और फिर से इस तरह की घिनौनी कृत्य दोहराया न जा सके.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr