Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर से बिहार तक बनेगा ग्रीन फील्ड एक्सप्रेस वे , मोहम्मदाबाद से जुड़ते हुए बलिया से होकर गुजरेगा

0

गाजीपुर से बिहार के माझी तक ग्रीन फील्ड एक्सप्रेसवे बनेगा। बिहार के रिविलगंज बाइपास से जुड़ते हुए यह बलिया संसदीय क्षेत्र के 4 तहसीलों से होकर गुजरेगा, जिसमें गाजीपुर के सदर तहसील, मोहम्मदाबाद, बलिया सदर व बैरिया तहसील क्षेत्र शामिल हैं। एक्सप्रेस-वे माल्देपुर, जड़ारी तथा बलिया शहर के दक्षिणी छोर से निकलकर सोनवानी होते हुए, टेंगरहीं बीएसटी बंधे से बाइपास मठ जोगेंद्र गिरी से माझी होते हुए बिहार के रिविलगंज बाइपास से जुड़ेगा।

इसके लिए इसी जून माह में सर्वे करके किसानों को उनका मुआवजा भी देने की प्रक्रिया शुरू कर ली जाएगी। ये बातें NHAI के अधिकारियों की मौजूदगी में सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त ने बताईं। सांसद ने कहा कि मैंने केंद्रीय सड़क व परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मिलकर कहा कि बलिया आजादी की लड़ाई में सबसे अगली पंक्ति में खड़ा रहा। विकास में भी यह आगे रहा। यह हम सबकी जिम्मेदारी है। मंत्री ने कहा कि मुझे प्रस्ताव दीजिए, मैं उसे अभी स्वीकृति दे देता हूं।

सांसद ने बलिया व गाजीपुर की जनता की ओर से केंद्रीय मंत्री गडकरी को बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने मेरी मांग पर गाजीपुर से मांझी तक ग्रीन फील्ड एक्सप्रेस-वे को न सिर्फ मंजूरी दी, बल्कि उसका बजट एलॉट कर दिया।

भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त बुधवार को सोनबरसा स्थित अपने संसदीय कार्यालय पर पत्रकारों से मुखातिब थे। वार्ता के दौरान NHAI के RO विपिन शर्मा, परियोजना प्रबंधक पंकज पवार सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad