Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: शिवरायपुरा गंगा तट पर पानी भरे गड्ढे में डूबकर 2 की मौत

0

मुहम्मदाबाद कोतवाली शिवरायपुरा गंगा तट पर स्नान करते समय शाहिद (10) व भांवरकोल थाना क्षेत्र के कुंडेसर गांव स्थित पानी भरे गड्ढे में डूबकर लकी यादव उर्फ भोला (9) की मौत हो गई। गोताखोरों की काफी मशक्कत से करीब पांच घंटे बाद शाहिद का शव बरामद हुआ।

फुफेरी बहन के घर आया था शाहिद

मुहम्मदाबाद: शाहिद तीन दिनों पूर्व शिवरायकापुरा स्थित अपनी फुफेरी बहन लैला के घर गया था। शुक्रवार की सुबह अपनी बुआ के लड़के अरबाज, बहन नाजो व सिमरन के साथ गंगा तट पर गया। स्नान करते समय वह गहरे पानी में जाकर डूबने लगा। भाई को डूबता देख बहन सिमरन उसे बचाने के प्रयास में खुद डूबने लगी। कुछ दूर खड़े युवक ने उसे डूबते देखा तो पानी में छलांग लगाकर बचा लिया। वहीं शाहिद गहरे पानी में समा गया। इससे ग्रामीणों की तट पर भीड़ लग गई।

उधर गांव के गोताखोरो ने शाहिद को ढूंढने का प्रयास कि या, लेकिन सफल नहीं हो सके। बाहर से पहुंचे गोताखोर ने शव को ढूंढ निकाला। शाहिद पांच भाइयों हैदर, टिकू, फिरोज, गोरे में सबसे छोटा था। वहीं दो बहन नाज व सिमरन हैं। पिता इसराइल नगर की एक गुमटी में सैलून चलाते हैं।

मंदबुद्धि था नौ वर्षीय लकी

भांवरकोल: बिहार के बक्सर जिले के औद्योगिक क्षेत्र थाना अंतर्गत शेरपुर निवासी रमाशंकर यादव की पत्नी आरती यादव अपनी ग्यारह वर्षीय पुत्री सोनम और नौ वर्षीय पुत्र लकी यादव के साथ मायके कुंडेसर के प्रहलादपुर बस्ती में पिता के यहां विगत कुछ वर्षों से रह रही हैं। लकी मंदबुद्धि था। गुरुवार की रात पड़ोस में ही बरात आई हुई थी। परिवार के लोग शादी समारोह ने व्यस्त थे। इस दौरान रात में लकी घर से बाहर निकला और देर रात तक घर वापस नहीं आया। पूरी रात स्वजन व पास पड़ोस के लोग उसे खोजते रहे, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। शुक्रवार की सुबह लकी का शव आवासीय झोपड़ी बांस खूंटी के पास स्थित पानी भरे गड्ढे में उतराया मिला। मां आरती और बड़ी बहन सोनम का रो रोकर बुरा हाल था। सूचना पाकर आरती के ससुराल से भी लोग पहुंच गए।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad