Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

दर्दनाक: सदिकापुर में करंट की चपेट में आने से बालक की मौत, परिवार में कोहराम

0

नोनहरा थाना क्षेत्र के सदिकापुर में करंट की चपेट में आने से बालक की मौत हो गयी। घटना तब हुई जब वह पेड से गिरे आम लेने के लिए बागीचे में गया था। खंभे की छरकी के पास पड़े आम को उठाते समय अचानक फिसलकर गिर गया और करंट की चपेट में आ गया। आसपास किसी के नहीं होने से उसे बचाने का प्रयास नहीं हो सका। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सोमवार की दोपहर नोनहरा थाना क्षेत्र के सदिकापुर गांव निवासी बरखू पाल का सात वर्षीय पुत्र आशीष पाल आम के बागीचे में खेलने के लिए गया था। तभी पेड़ से आम को वह लेने के लिए उधर पहुंचा, जहां बिजली के खंभे की छरकी के संपर्क में आ गया। बरसात के बाद खेत गीला होने के चलते अर्थिक पाकर छरकी में करंट प्रवाहित हो रहा था। करंट की चपेट में आने से मौके पर उसकी मौत हो गयी। बगीचे में दूसरे बच्चे पहुंचे तो आशीष को अचेत देखकर बच्चे भाग निकले। 

आसपास मौजूद ग्रामीणों ने बच्चों को देखा तो उधर दौड़े शोर मचाया और विद्युत विभाग को इसकी जानकारी दी। बालक के परिजनों को भी सूचना दी गई। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया, बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे और शव से लिपटकर रोने बिलखने लगे। कठवामोड़ चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बीच मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुटी रही, जो बिजली विभाग को कोसते रहे। मृत बालक के पिता बरखू पाल के दो बेटों में आशीष पाल छोटा था, उसकी मौत के बाद माता-पिता सदमे में हैं।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad