Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: ट्रक से कुचलकर बेटे की मौत, मां सहित दो घायल

0

इशोपुर में ट्रक से कुचलकर दुल्लहपुर के बड़ागांव निवासी तीन वर्षीय बेटे पीयूष की मौत हो गई, जबकि मां रीता देवी व भतीजा डेविड घायल हो गए। आंखों के सामने अपने कलेजे के टुकड़े की मौत से घायल रीता बदहवास सी हो गई। गंभीर हाल में दोनों का वाराणसी में इलाज चल रहा है। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

रीता की बहन रूना के घर हथौड़ा में 12 जून को किसी की शादी थी। वह अपने बेटे पीयूष और सादात थानाक्षेत्र के सरदरपुर निवासी भतीजे डेविड (22) के साथ शुक्रवार को वहीं जा रही थी। वाराणसी-गाजीपुर हाइवे पर इशोपुर के पास हाइवे निर्माण की कार्यदायी संस्था पीएनसी की तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे की ओर से आते समय हार्न बजाया। बाइक चला रहा डेविड तेज आवाज सुनकर सड़क पर गिरे बालू की तरफ चला गया। इस बीच बालू पर बाइक काफी दूर तक घिसट गई और उस पर बैठी रीता की गोद से छिटककर पीयूष सड़क पर दूर जा गिरा। इस दौरान ट्रक के पहिये के नीचे आने से मौके पर ही कुचलकर उसकी मौत हो गई। उधर अनियंत्रित बाइक से रीता व डेविड गिरकर लहूलुहान हो गए। हाथ, पैर में गहरी चोट के बाद दोनों वहीं बेहोश हो गए। सिधौना चौकी इंचार्ज प्रमोद सिंह ने घायलों को सैदपुर स्थित अस्पताल भेजा। वहां से दोनों को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी भेज दिया गया। थानाध्यक्ष जितेंद्र बहादुर ने बताया कि डेविड के भाई पंकज राम की शिकायत पर ट्रक को कब्जे में लेकर ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

बेटे की मौत से बांवली सी हुई रीता

पीयूष की मौत के बाद उसकी मां रीता बेहोश होने से पहले बेटे की हालत देख बदहवास सी हो बिलख पड़ीं। पीयूष दो भाइयों में छोटा था। सूचना के बाद पिता हरिलाल व परिवार के अन्य सदस्यों का भी रो-रोकर बुरा हाल था। इस मौत से रीता के ससुराल-मायके और बहन के यहां मातम छा गया।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad