Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित है: आज्ञा से अधिशासी अभियंता निर्माण खंड प्रथम, लोनिवि गाजीपुर

सावधान! पुल क्षतिग्रस्त है भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित है। आज्ञा से अधिशासी अभियंता निर्माण खंड प्रथम, लोनिवि। यह बोर्ड यूपी-बिहार बार्डर को जोड़ने वाले कर्मनाशा पुल के ठीक पास में लगा हुआ है। बावजूद इसके अवैध वसूली कर बार्डर की पुलिस लाल बालू लदे ओवरलोड वाहनों को पास कर दे रही है, जबकि यह आदेश राज्य सेतु निगम की रिपोर्ट पर लोनिवि निर्माण खंड प्रथम के अधिशासी अभियंता ने जारी किया है। हालत ऐसी हो गई है कि अवैध वसूली के चक्कर में दिन व रात पुल पर जाम लगा रहता है।

बिहार से बालू लदे ओवरलोड ट्रक कर्मनाशा पुल पार कर जिले की सीमा में प्रवेश करते हैं। इन ट्रकों से यहां पुलिस अवैध तरीके से वसूली करती है। ओवरलोडिग के कारण ही कर्मनाशा पुल क्षतिग्रस्त हो गया है। जाम की समस्या से राहगीरों को जूझना पड़ता है। बिहार से आने वाले बालू, गिट्टी, कोयला लदे ओवरलोड ट्रकों को जिले की सीमा में प्रवेश करते ही कर्मनाशा पुल के पास खड़ा करा दिया जाता है और पुलिस द्वारा वसूली की जाती है।

डीएम ने 14 फरवरी को जारी किया था आदेश

डीएम मंगला प्रसाद सिंह गत 14 फरवरी को भारी वाहनों के आवागमन पर रोक का आदेश जारी करते हुए इसके पालन के लिए उपजिलाधिकारी सेवराईं व गहमर थाना को हिदायत भी दे चुके हैं। निर्देश को नजर अंदाज करते हुए स्थानीय पुलिस बेहिचक पुल से ओवरलोड वाहनों को पास कराने में जुटी है। वर्तमान में पुल से हल्के वाहनों को मध्यम गति से आवागमन की अनुमति दी गई है, लेकिन पुल से 60 से 70 टन लोड वाहनों का परिचालन हो रहा है, जिसके कारण पुल के धराशायी होने का खतरा उत्पन्न हो गया है।

निर्देश का पालन कराया जाएगा। कर्मनाशा पुल से किसी भी कीमत पर ओवरलोड वाहन नहीं गुजरने दिए जाएंगे।- रमेश मौर्य, SDM सेवराईं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr