Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

रेवसा गांव के सामने खड़े ट्रक में घुसा बाइक सवार खोवा विक्रता , मौके पर मौत

0

गाजीपुर-वाराणसी हाइवे पर रविवार की देर रात सड़क हादसे में खोवा विक्रेता की मौत हो गई। हादसा नंदगंज थाना क्षेत्र में हाइवे पर रेवसा गांव के सामने हुआ, जिसमें खड़े ट्रक में तेज रफ्तार बाइक सवार पीछे से जा घुसा। टक्कर होने के बाद आसपास के लोगों ने उसे निकाला लेकिन लहुलुहान युवक अचेत था। बाइक सवार खोवा विक्रेता को आनन-फानन में पुलिस और लोगों की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नंदगंज के सौरम गांव निवासी 25 वर्षीय आनंद यादव खोवा कारोबारी था और कासिमाबाद में खोवा बेचने गया था। खोवा बेच कर वह अपने घर लौट रहा था, इसी बीच तेज बारिश होने लगी। हाइवे पर तेज रफ्तार बाइक चलाकर लौट रहे आनंद यादव को बारिश के चलते रेवसा गांव के पास सामने खड़े ट्रक नहीं दिखा और वह ट्रक के पीछे टकरा गया। हादसा को देख ट्रक चालक तुरंत वहां से ट्रक लेकर फरार हो गया। तेज आवाज सुनकर आस-पास के लोग वहां जुट गये और इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी। 

पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल भिजवाया और इसकी सूचना उसके परिजनों को दी। इसके बाद तत्काल परिजन भी अस्पताल पहुंच गये। युवक को इतनी गंभीर चोट लगी थी कि इलाज के दौरान देर रात में ही आनंद ने दम तोड़ दिया। फिर पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

आनंद अपने चार भाइयो में सबसे छोटा था। अभी उसकी शादी भी नहीं हुई थी। छह माह पहले वह सऊदी से घर आया था और लॉकडाउन की वजह से नहीं जा पाया था। घर पर ही रहकर खोवा का कारोबार करने लगा था। आनंद की मौत से उसकी मां लालती देवी सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस मामले में मृतक के बड़े भाई बहादुर यादव ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ स्थानीय थाना में तहरीर दी है। जहां पुलिस ट्रक चालक की तलाश में लगी है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad