Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

बरात आने से पहले दुल्हन प्रेमी संग फरार, इज्‍जत की दुहाई पर पुलिस ने प्रेमी संग दुल्हन को पकड़ा

चौबेपुर कस्बे के एक बस्ती में लड़की की रविवार को शादी होनी थी। इसके लिए बरात मुक्तिगंज जौनपुर से आने वाली थी। रिश्तेदार नातेदार जुट गए थे। शनिवार की रात रिश्तेदारी में आई महिलाएं परिजनों संग गाने बजाने में मशगूल रहीं। देर रात परिजन रिश्तेदार गाने बजाने व नाचने के बाद भोजन कर सो गए। रविवार को दो बजे भोर में अचानक लड़की प्रेमी के साथ घर से भाग गई।

सुबह जब परिजनों को इसकी भनक लगी तभी बस्ती की महिलाएं बच्चे थाना पहुंच कर थाने के सामने हंगामा करने लगे। हंगामा देख पुलिस कर्मी पहुंच कर मामले की जानकारी मिलने पर परानापुर कंजड़ बस्ती में दबिश देकर कई युवकों से पूछताछ कर भाग रहे प्रेमी युगल को शाम तीन बजे मंडुवाडीह चौराहे से गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार प्रेमी सुरेश कंजड़ निवासी परानापुर को अपहरण की धारा में जेल भेज दिया है।

चौबेपुर में एक परिवार में उस समय हंगामा मच गया जब बरात आने से ठीक एक दिन पहले रात को सोते समय दुल्‍हन ही अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। दुल्‍हन के फरार होने की घटना सामने आने के बाद दुल्‍हन के घर वालों के सामने इज्‍जत बचाने की नौबत आ गई। आनन फानन पुलिस के सामने प्रदर्शन कर अंदेशे के आधार पर पुलिस टीम सक्रिय हुई और प्रेमी के तलाश में लग गई। सुराग के आधार पर पुलिस ने आखिरकार युवक और युवती को जिले से बाहर फरार होने से पूर्व ही हिरासत में ले लिया। 

पुलिस के अनुसार परिजनों ने जिस युवक पर अंदेशा जताया था उसके घर पुलिस की टीम सुराग में लग गई। इस बाबत युवक की पड़ताल की गई तो पता चला कि युवती को लेकर युवक शहर छोड़ने की फ‍िराक में है। उसकी लोकेशन लेने के बाद पुलिस परिजनों के साथ पहुंची और युवक संग युवती को भागने से पूर्व ही बरामद कर लिया। पुलिस के अनुसार युवक को जहां जेल भेज दिया गया वहीं युवती को पूछताछ के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr