Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

CM आवास के पास धंसी सड़क, नगर निगम का टैंकर फंसा, ड्राइवर घायल

0

लखनऊ में सीएम योगी आदित्‍यनाथ के आवास के पास सिविल अस्‍पताल के करीब सड़क धंस गई। इससे उधर से गुजर रहा एक टैंकर गड्ढे में फंस गया। बताया जा रहा है कि बारिश के चलते सड़क अचानक भरभरा कर धंस गई। सोमवार की रात नगर निगम का एक टैंकर उधर से गुजर रहा था। टैंकर का पिछला हिस्‍सा सड़क पर हुए गड्ढे में फंस गया। हादसे में टैंकर का ड्राइवर घायल हो गया। 

सूचना मिलने पर पहुंची हजरतगंज पुलिस ने किसी तरह टैंकर को बाहर निकलवाया और ड्राइवर की मदद की। इंस्‍पेक्‍टर श्यामबाबू शुक्ला ने बताया कि पार्क रोड स्थित नाले की सफाई की जानी थी। इसके लिए नगर निगम के टैंकर बुलाए गए थे। ड्राइवर, टैंकर को लेकर नाले के पास पहुंचा था, इसी दौरान सीएम आवास के पास मेन रोड का एक हिस्सा अचानक भरभरा कर धंस गया। इससे उस रास्ते से गुजर रहे नगर निगम के टैंकर का पिछला हिस्सा गड्ढे में फंस गया। हादसे में टैंकर का ड्राइवर घायल हो गया। 

मामले की सूचना मिलते ही हजरतगंज पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने गड्ढे में फंसे टैंकर को बाहर निकलवाया। इसके साथ ही हादसे में घायल ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। इस हादसे के बाद  पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और उस रास्‍ते को फिलहाल के लिए बंद करके वहां एक बोर्ड लगा दिया है। 


Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad