Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

मुलायम सिंह यादव की नातिन की शादी कल, सैफई में भोज आज, कई बड़े नेता होंगे शामिल

0

सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव की नातिन एवं मैनपुरी के पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव की बहन दीपाली की शादी 20 जून को होगी। शादी के एक दिन पहले शनिवार को सैफई में भोज का कार्यक्रम होगा। कोरोना की वजह से शादी में चुनिंदा लोगों को ही आमंत्रित किया गया है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव परिवार संग शुक्रवार को सैफई पहुंच गए। शादी की देखरेख खुद अखिलेश कर रहे हैं। तेज प्रताप बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के दामाद हैं, इसलिए यूपी के साथ-साथ बिहार से भी कई बड़े नेताओं को आमंत्रित किया गया है।

दीपाली सैफई के पहले ब्लॉक प्रमुख स्व.रणवीर सिंह यादव और निवर्तमान ब्लॉक प्रमुख मृदुला यादव की बेटी हैं। दीपाली की शादी का 19-20 जून को समारोह होगा। 19 जून को बड़ी दावत होगी, इसमें आसपास गांवों के लोगों को बुलाया गया है। 20 जून को शादी होगी। यह समारोह नेताजी मुलायम सिंह के पैतृक आवास पर होगा। सजावट का काम शुरू हो गया है। शुक्रवार की देर रात गीत संगीत का कार्यक्रम चलता रहा। वहीं, शादी की सभी रस्में 20 जून को सैफई आवास पर होंगी। दीपाली की शादी के लिए सैफई को दुल्हन की तरह सजाया गया है। मुलायम परिवार के सभी आवासों को रंग-बिरंगी लाइटों और झालरों से पाट दिया गया है। समारोह में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, पूर्व सांसद अक्षय यादव, प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव, पीसीएफ सभापति आदित्य यादव, पूर्व सांसद डिंपल यादव, पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव मौजूद, निवर्तमान जिपं अध्यक्ष अभिषेक यादव रहेंगे। इसके अलावा लालू परिवार के लोग भी समारोह में मौजूद रहेंगे इसके अलावा 500 से अधिक पूर्व मंत्री सांसद विधायक की मौजूदगी का अनुमान लगाया जा रहा है।

आगंतुकों का स्वागत करेंगे मुलायम

दीपाली की शादी जसराना फिरोजाबाद के गांव फरीदा के रहने वाले जवाहर सिंह यादव के पुत्र अश्वनी यादव के साथ तय हुई है। अश्वनी चंडीगढ़ सेंट्रल यूनिवर्सिटी में एसोसिएट प्रोफेसर हैं। 7 मार्च 2021 को सैफई में सगाई की रश्म हो चुकी है अब शादी की तैयारियां तेज हो गई हैं। शनिवार को अमिताभ बच्चन राजकीय इंटर कॉलेज सैफई के सामने मैरिज होम में आयोजित प्रीतिभोज में स्थानीय पार्टी नेताओं व सपा कार्यकर्ताओं को न्योता भेजा गया है। मौसम को देखते हुए खाने के लिए आगरा से वाटरप्रूफ विशाल पंडाल लगाया गया है। भीषण गर्मी को देखते हुए लगभग 25 कूलर की व्यवस्था की गई है। वहीं, बगल में वीआईपी के बैठने का इंतजाम किया गया है। गेट में घुसते समय एक पंडाल में सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव सभी आगंतुक अतिथियों का स्वागत करेंगे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad