Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

मऊ जिले में 5 लोग कुंए में गिरे, राहत और बचाव कार्य जारी

0

मऊ जनपद के कोपागंज थाना क्षेत्र के भदसा मानोपुर में बुधवार को सुबह कुंए के ऊपर लगी पटिया टूटने पर उस पर बैठे तीन बच्चों सहित पांच लोग कुंए के अंदर चले गए। गांव वालों ने आनन फानन प्रयास कर चार लोगों को बचा लिया मगर एक युवक नहीं मिलने से राहत और बचाव कार्य जारी है। सूचना मिलने पर पुलिस और फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंच का युवक की तलाश कर रही है। कुंए में पानी भरा होने के कारण डूबे युवक को निकालने में दिक्कत हो रही है। ग्रामीणों के अनुसार राकेश नाम का युवक कुंए से निकाला नहीं जा सका है, उसको निकालने का भरसक प्रयास किया जा रहा है। 

भदसा गांव में बुधवार सुबह गांव के ही तीन बच्‍चों सहित पांच लोग कुंए पर बने सीमेंटेड पटिया पर बैठे हुए थे। अचानक कमजोर पटिया टूटने के बाद पांचों लोग कुंए में गिर पड़े। जानकारी होते ही आनन फानन गांव के लोगों ने प्रयास कर चार लोगों को तुरंत निकालना शुरू किया। अथक प्रयास के बाद तीन बच्‍चों सहित चार लोगों को निकालने में सफलता मिल गई। हालांकि, इस दौरान एक युवक को निकाला नहीं जा सका। आनन फानन पुलिस और प्रशासन को हादसे की बाबत जानकारी दी गई। 

जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने ग्रामीणों के सहयोग से युवक को निकालने के लिए प्रयास शुरू किए लेकिन कुंए में पानी अधिक होने से निकालने में पानी बाधा बन गई। हालांकि, फायर ब्रिगेड की टीम को भी मौके पर पहुंचकर सूचना देने के बाद युवक को निकालने का प्रयास ग्रामीणों के सहयोग से जारी है। जबकि समय बीतने के साथ ही युवक राकेश के बचने की ग्रामीणों की उम्‍मीद भी कम होती जा रही है। वहीं कुंए से बाहर निकाले गए लोगों की हालत अब बेहतर बताई जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad