Type Here to Get Search Results !

Trending News

उत्तर प्रदेश के इस शहर में फिर बदला शराब की दुकान बंद करने का समय, जानें नई टाइमिंग

कानपुर में नाइट कर्फ्यू को लेकर पुलिस सख्त होगी। उसका पालन सख्ती से कराया जाएगा। पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने इसे लेकर निर्देश जारी किए हैं। शाम 07 बजे के बाद शराब की दुकानें भी नहीं खुलेंगी। नाइट कर्फ्यू शाम सात से सुबह सात बजे तक रहता है। मगर शराब की दुकानें रात 10 बजे तक खुली रहती हैं।

सड़कों और बाजारों पर भीड़ रहती है, जिसको भी पुलिस रोकती तो वो शराब खरीदने की बात कहता है। ऐसे में बड़ी असमंजस की स्थिति रहती है। पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने बताया कि कर्फ्यू के दौरान किसी तरह की ढील नहीं दी जाएगी। शराब की दुकानें भी अब शाम सात बजे बंद करनी होंगी। इसके लिए शाम छह बजे से ही थाने की पुलिस एनाउंसमेंट करेगी। सात बजे के बाद बेवजह घूमने वालों पर भी शिकंजा कसा जाएगा।

शराब पीने के विरोध पर युवक ने लगाई फांसी

कानपुर के महाराजपुर के टिकरा पैगंबरपुर गांव में परिजनों के शराब पीने का विरोध करने पर युवक ने फांसी लगा जान दे दी। महाराजपुर एसओ ने बताया कि टिकरा पैगंबरपुर निवासी राजबहादुर पासवान का 40 वर्षीय बेटा नरेन्द्र कुमार शराब का लती था। परिवार में पत्नी सीता देवी और दो बच्चे हैं। शराब पीने को लेकर रोज उसका विवाद होता था। मंगलवार की सुबह वह शराब पीकर घर पहुंचा तो उसका परिजनों से फिर विवाद हुआ। इसके बाद नरेन्द्र ने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। कुछ देर के बाद जब नरेन्द्र की मां राजेश्वरी देवी कमरे में गई तो बेटे को लटका देखकर उनकी चीख निकल पड़ी। आनन-फानन परिजन उसे कांशीराम अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad