Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: शार्ट सर्किट से वृद्धाश्रम में देर रात लगी आग, पहले और दूसरे तल पर मौजूद 52 बुजुर्ग बचाए गए

0

नगर के महुआबाग स्थित वृद्धाश्रम भवन के ग्राउंड फ्लोर पर शुक्रवार की रात शार्ट सर्किट से आग लग गई, जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन सभी वृद्धों को बाहर निकाला गया, फिर किसी तरह आग पर काबू पाया गया। सूचना पर जिला समाज कल्याण अधिकारी रामबिलास यादव मौकेे पर पहुंच गए और स्थिति का जायजा लिया। बिल्डिंग के प्रथम और द्वितीय तल पर 52 वृद्ध रहते हैं।

शुक्रवार की रात अचानक महुआबाग में बने वृद्धाश्रम भवन के ग्राउंड फ्लोर पर शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आग लगने के बाद रात में ही शोर गुल मचने पर आस पास के लोग पहुंच गए और किसी तरह परिसर में मौजूद 52 बुजर्गों को बाहर निकाला गया। परिसर को पूरी तरह से खाली करने के बाद आग पर स्‍थानीय लोगों की मदद से आधी रात तक पूरी तरह आग पर काबू पा लिया गया। आग पर काबू पाने के बाद मौजूद बुजुर्गों और प्रशासन ने राहत की सांस ली है।

रात में ही हादसे की बाबत पुलिस और प्रशासन को अवगत करा दिया गया। रात में ही परिसर में आग लगने सूचना पर जिला समाज कल्याण अधिकारी रामबिलास यादव मौके पर पहुंच गए और स्थिति का जायजा लिया। परिसर में माैजूद बुजुर्ग लोगों का हालचाल लेने और उनके सुरक्षित होने की जानकारी पर सभी ने राहत की सांस ली। स्‍थानीय लोगों के अनुसार आग लगने की सूचना के बाद सभी ने सहयोग कर आग पर किसी तरह काबू पाया और बुजुर्गों को सुरक्षित स्‍थान पर पहुंचाया। 

बच गया बड़ा हादसा 

गाजीपुर जिले में वृद्धाआश्रम काफी समय से चल रहा है। विभिन्‍न वजहों से यहां पर 52 लोग निवास कर रहे हैं। शुक्रवार की रात किसी समय शॉर्ट सर्किट से आग लगने के बाद परिसर में हड़कंप मच गया। आनन फानन सभी को बाहर निकाला गया। लोगों के अनुसार अगर हादसा आधी रात के बाद हुआ होता तो आग लगने से काफी नुकसान का अंदेशा था। वहीं 51 लोगों की सुरक्षा को लेकर प्रशासन की ओर से भी अतिरिक्‍त सजगता बरतने के निर्देश दिए गए हैं। 

Latest Ghazipur Hindi News | Ghazipur News | Daily Ghazipur News | Latest News Ghazipur | Ghazipur Today News | Ghazipur News in Hindi | Breaking Ghazipur News | Ghazipur News Headlines

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad