Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

कासिमाबाद थाना पुलिस ने चार चोरों को किया गिरफ्तार, चुराई गई 10 बाइकें बरामद

0

कासिमाबाद थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली। उसने डाही पुलिया के पास से वाहन चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया। बुधवार को पुलिस कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह ने अभियुक्तों को मीडिया के समक्ष पेश किया। बताया कि फंदे में आए अभियुक्त शातिर किस्म के चोर है। इनके कब्जे से चोरी दस बाइकें बरामद की गई।

एसपी ने बताया कि क्षेत्र में शांति व्यवस्था के मद्देनजर कासिमाबाद थाना प्रभारी श्याम जी यादव बरेसर थानाध्यक्ष के टीम के साथ क्षेत्र में भ्रमणशील थे। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि डाही पुलिया के बगल में बंद पड़े मिल के पास वाहन चोर गैंग के कई सदस्य मौजूद है। इस सूचना पर पुलिस टीम तत्काल मौके के लिए रवाना हो गई। पास पहुंचने पर जैसे ही वहां मौजूद सदस्यों की नजर पुलिस पर पड़ी, वह भागना चाहे, लेकिन पुलिस ने घेरेबंदी कर चार को दबोच लिया। 

इनके कब्जे से थाना कासिमाबाद, थाना बरेसर, थाना बिरनो, सदर कोतवाली व जनपद मऊ व जनपद बलिया की विभिन्न स्थानों से चुराई गई 10 बाइकें बरामद किया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्त में आए चोरों में कासिमाबाद थाना क्षेत्र के कागदीपुर निवासी आलोक मिश्रा, इसी थाना के फत्तेपुर निवासी अमित राजभर, बिरनो थाना के लीलापुर निवासी सिंटू सोनकर और बड़ेसर थाना के रेंगा निवासी दीपक राजभर शामिल है। 

अभियुक्तों का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गिया। गिरफ्तार करने वाली टीम में कासिमाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक के साथ बरेसर थानाध्यक्ष शशीचंद उपनिरीक्षक महमूद आलम, वरिष्ठ उपनिरीक्षकफूलचंड पांडेय, उपनिरीक्षक सुनील कुमार दुबे, उपनिरीक्षक अभिराज सरोज, उपनिरीक्षक जितेंद्र उपध्याय, हेड कांस्टेबल राजेश यादव, कांस्टेबल प्रिंस सिंह, कांस्टेबल सुरेश यादव, कांस्टेबल उमर खान और कांस्टेबल यशवंत शामिल थे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad