Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

यूपी: राष्ट्रपति के दौरे के बीच कानपुर में बीमार महिला की जाम में फंसकर मौत, पुलिस कमिश्नर ने मांगी माफी

यूपी के कानपुर में एक बीमार महिला की जाम में फंसने से मौत हो गई। महिला को इलाज के लिए अस्प्ताल ले जाया जा रहा था। इसी बीच राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का कानपुर में दौरा भी लगा था। जिसके चलते गोविंदपुरी पुल पर ट्रैफिक को रोक दिया गया। पुल पर जाम लग जाने से महिला को अस्पताल ले जाने में देरी हो गई। बीमार महिला की रास्ते में ही तबीयत और बिगड़ गई। 

महिला के पति जब उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तब तक उसकी मौत हो गई थी। घटना को लेकर कानपुर के पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने माफी मांगी है। साथ ही मामले की जांच के आदेश दिए हैं। आईआईए महिला विंग की अध्यक्ष वंदना मिश्रा की मौत पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रथम महिला सविता कोविंद ने शोक जताया है। राष्ट्रपति का शोक संदेश लेकर पुलिस कमिश्नर असीम अरुण और डीएम आलोक तिवारी उनके घर पहुंचे। दोनों अफसरों ने पीड़ित परिवार से इस दुख की घड़ी में धैर्य रखने की अपील की है।

कानपुर के किदवईनगर के ब्लॉक निवासी शरद मिश्रा की पत्नी वंदना मिश्रा इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन कानपुर चैप्टर की महिला विंग की अध्यक्ष थीं। शरद मिश्रा ने बताया कि वंदना को डेढ़ माह पहले कोरोना हुआ था। उस समय इलाज के बाद वह ठीक हो गई थीं, लेकिन शुक्रवार शाम को फिर से उनकी तबियत बिगड़ी तो उन्हें सर्वोदय नगर स्थित रीजेंसी हॉस्पिटल ले जाया गया। लेकिन गोविंदपुरी पुल से फजलगंज के बीच उनकी गाड़ी जाम में फंस गई। करीब एक घंटे बाद उनकी गाड़ी जाम के बीच से निकल सकी। जब वह रीजेंसी लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी जब पुलिस कमिश्नर, डीएम आलोक तिवारी, डीसीपी साउथ उनके घर पहुंची और शोक संवेदनाएं व्यक्त की। पुलिस कमिश्नर ने मृतका के पति से जाम कहां और कितनी देर लगा। इन सबके बारे में भी जानकारी ली।  

पुलिसकमिश्नर ने ट्विटर पर किया पोस्ट

पुलिस कमिश्नर ने परिजनों से मुलाकात करने के बाद ट्विटर पर पोस्ट कर कहा कि आईआईए की अध्यक्ष बहन वंदना मिश्रा के निधन के लिए कानपुर नगर पुलिस और व्यक्तिगत रूप से मैं क्षमा प्रार्थी हूं। भविष्य के लिए यह बड़ा सबक है। हम प्रण करते हैं कि हमारी रूट व्यवस्था ऐसी होगी कि न्यूनतम समय के लिए नागरिकों को रोका जाए। ताकि ऐसी घटनाओं की पुनरावृति न हो।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr