Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

कोरोना संक्रमण के चलते पति ने शादी में जाने से रोका तो पत्‍नी ने खुद को फांसी लगाकर दे दी जान

0

कोरोना संक्रमण फैलने का हवाला देकर पति ने पत्नी को शादी में जाने से रोक दिया। जिससे क्षुब्ध होकर विवाहिता ने दुपट्टे के फंदे से फांसी लगा लिया। एक साल पूर्व ही उसकी की शादी हुई थी। जानकारी होने पर  मौके पर पहुंची पुलिस ने फंदे से उतरवा कर मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पंचनामा भरकर लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

देहात कोतवाली के फुटहा स्थित कांशीराम आवास कालोनी के ब्लाक नम्बर 11 के कमरा नम्बर 131 में निवासरत 21 वर्षीय पिंकी भारद्वाज पत्नी किशन मिश्रा की लाश बुधवार रात में कमरे की खिड़की से दुपट्टे के फंदे से लटकी मिली। पिंकी की मां, दो बहनें व पति भोजन के बाद  छत पर चले गए थे। जब कुछ देर बाद नीचे आए तो कमरे का नजारा देखकर दंग रह गए। घर में कोहराम मच गया। जानकारी मिलते ही कोतवाल प्रेम पाल सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव उतरवाया।

पुलिस तहकीकात में पता चला कि पिंकी की शादी एक वर्ष पूर्व ही श्रावस्ती जिले के कोतवाली व मुकाम भिनगा निवासी किशन मिश्रा से हुई थी। किशन ने इस कालोनी में आवास आंवटित कराया हुआ था। वह मेहनत मजदूरी कर आजीविका चला रहा था। उसकी सास व दो सालियां भी इसी कमरे में रह रही थी। पिंकी किसी रिश्तेदारी में शादी में जाने की जिद कर रही थी। जबकि पति कोविड के मद्देनजर जाने से मना कर रहा था। गुरुवार सुबह मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पंचायतनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad