Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

बलिया में जन्मदिन के अवसर पर तलवार से केक काट कर किए हर्ष फायरिंग, एक युवक गिरफ्तार

0

अपनी जिंदगी में हर कोई दिखावा करता है लेकिन दिखावे के फायदे कम और नुकसान ज्यादा होता है। बर्थडे के नाम पर कुछ युवकों का दिखावा करना भारी पड़ गया। उनके ऊपर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की कार्यवाही चल रही है। जिसमें एक युवक को गिरफ्तार भी किया गया है। युवकों ने जोशीले अंदाज में एक युवक का बर्थडे मनाया, जिसका वीडियो वायरल होते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

बर्थडे मनाते समय एक युवक लग्जरी गाड़ी के छत पर केक रखकर तलवार से काट रहे थे। एक युवक गाड़ी पर चढ़कर हाथ में तमंचा से फायर कर रहा है। वीडियो की पड़ताल की गई तो यह वीडियो ग्राम पंचायत विक्रमपुर पश्चिम (बड़की बारी) की निकली। बुधवार को कृष्णा यादव पुत्र अमरनाथ यादव निवासी मनियर उत्तर टोला का जन्मदिन था। मनियर पुलिस ने कृष्णा यादव को गिरफ्तार कर लिया है। शेष आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। एडिशनल एसपी संजय यादव ने बताया कि तमंचे से फायर करने वाले युवक को शंकर यादव के रूप में एवं वीडियो बनाने वाले लड़के को विनोद यादव के रूप में चिह्नित किया गया है।

चुनावी रंजिश में दो युवकों की पिटाई

पकड़ी थाना क्षेत्र के उकछी स्थिति नागेश्वरी देवी बालिका इंटर कॉलेज के पास रात आधा दर्जन लोंगों ने चुनावी रंजिश में दो युवकों की जमकर पिटाई कर दी। इन दोनों की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं पुलिस ने रवींद्र राम की तहरीर पर पुलिस ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है।गड़वार थाना क्षेत्र के बहादुरपुर कारी से नगरा थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर गांव में गुरुवार को बारात गई थी। बारात में गांव के शैलेंद्र राम (26) पुत्र दशरथ राम तथा रविंद्र राम (35) पुत्र सच्चू राम भी शामिल थे। वहां से रात को दोनों युवक एक ही बाइक पर सवार हो घर लौट रहे थे। अभी वे नागेश्वरी देवी इंटर कॉलेज के पास पहुंचे ही थे कि पहले से घात लगाए बैठे आधा दर्जन लोगों ने लाठी-डंडे व चाकू से ताबड़तोड़ इन दोनों पर हमला कर दिए। इसमें दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad