Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

सिलेंडर ब्‍लास्‍ट से गिरे दो मकान, 4 बच्‍चों समेत 8 की मौत, CM योगी ने जताया दु:ख

उत्‍तर प्रदेश के गोंडा में अचानक धमाके के साथ एक-दूसरे से जुड़े दो मकान भरभराकर गिर गए। दोनों मकानों के मलबे के नीचे दबकर आठ लोगों की मौत हो गई जबकि सात अन्‍य लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि सिलेंडर ब्‍लास्‍ट की वजह से यह हादसा हुआ है। प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक मलबे के नीचे से 14 लोग निकाले गए जिनमें से आठ की मौत हो गई। 

मरने वालों में चार बच्‍चे, दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने घटना पर दु:ख व्‍यक्‍त करते हुए अधिकारियों को राहत और बचाव कार्य तेजी से चलाने और घायलों को उचित इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया है। इसके साथ ही उन्‍होंने डीएम को दुर्घटना के कारणों की जांच कराकर रिपोर्ट देने को भी कहा है। 

मामला गोंडा के वजीरगंज थाना क्षेत्र के टिकरी के ठठेरपुरवा का है। बुधवार की देर रात मनिहारी के एक घर में जबरस्‍त विस्फोट से पूरा घर भराभरा कर ढह गया। विस्‍फोट इतना तेज था कि बगल का घर भी ढह गया। इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई और सात लोग घायल हैं। घायलों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

Gonda: Two adjacent houses collapsed after a cylinder blast at Tikri village in Wazir Ganj area last night.

"14 people have been rescue, 7 of them have been declared dead and 7 others are undergoing treatment at a hospital," said SP Santosh Kumar Mishra. pic.twitter.com/V6wGRwzilx

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr