Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर जिले में दो मिले कोरोना से संक्रमित, एक मरीज की मौत

0

जिले में संक्रमित मरीजों के आंकड़ों में कमी आई है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से गांव- गांव कैंप लगाकर कोरोना की जांच व वैक्सीन लगाई जा रहीं है। बुधवार को दो मरीज की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव मिला है, वहीं एक संक्रमित मरीज का इलाज के दौरान मौत हो गई है। विभाग की ओर से गठित मेडिकल टीम संक्रमित मरीजों के परिजनों का सैंपल लेकर जांच के लिए बीएचयू भेज दिया है। वहीं परिजनों को मेडिकल टीम ने होमक्वारंटीन रहने का निर्देश दिया है।

नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या घटने लगी है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से संक्रमणमुक्त करने के लिए जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है। कुल संक्रमितों की संख्या 21547 हो गई है। जिसमें 86 मरीजों की चिकित्सकों की निगरानी में इलाज चल रहा है। वहीं 21010 मरीज अस्पताल से ठीक होकर वापस अपने घर पहुंच गए हैं तो इलाज के दौरान 264 लोगों की जान भी जा चुकी है। अबतक सात लाख 32 हजार 886 संदिग्ध मरीजों का सैंपल की जांच की गई है, जिसमें सात लाख छह हजार 891 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। कोरोना के नोडल व एसीएमओ डा. उमेश कुमार ने बताया कि दो मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। वहीं एक संक्रमित मरीज की दूसरे जिले में इलाज के दौरान मौत हो गई है। जिले को संक्रमणमुक्त करने के लिए घर से निकलने से पूर्व मास्क जरुर पहने, वहीं बाजारों में उचित दूरी का पालन करें।

Latest Ghazipur Hindi News | Ghazipur News | Daily Ghazipur News | Latest News Ghazipur | Breaking Ghazipur News | Ghazipur News Headlines

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad