Featured

Type Here to Get Search Results !

जमानियां पानी टंकी के पास बाइक की डिग्गी से उच्चकों ने उड़ाये 28 हजार रुपये

0

कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन बाजार सब्जी मंडी स्थित पानी टंकी के पास मंगलवार की दोपहर करीब एक बजे बिहार प्रांत के कैमूर जनपद के दुर्गावती थाना के आदर्श नुआंव गांव निवासी हाफिज अलीशेर की बाइक की डिग्गी में रखे 28 हजार रुपये लेकर उचक्के फरार हो गये। पीड़ित ने घटना की तहरीर स्टेशन पुलिस चौकी को दे दी है। जहां पुलिस उचक्के की तलाश में जुट गयी है।

मंगलवार को हाफिज अलीशेर कस्बा बाजार स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से 30 हजार रुपये निकालकर अपनी बहन संग दो हजार रुपये की खरीदारी कर बहन को बाइक से लेकर स्टेशन बाजार पानी टंकी के पास पहुंचा। वहां उन्होंने बाइक को खड़ी कर सब्जी खरीदने के लिए डिग्गी से झोला निकाल और सब्जी खरीदने चले गए कुछ देर बाद जब पहुंचे, तो देखा कि डिग्गी खुला है। इसके बाद जब डिग्गी में रखे झोले को देखा तो उसमें से 28 हजार रुपया गायब था। यह देख वह चिल्लाने लगे। वहां लोगों की भीड़ जुट गई। घटना की सूचना पुलिस चौकी को दी गयी। जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन की।

पीड़ित ने चौकी पहुंचकर घटना की तहरीर दी। लोगों का कहना है कि बैंक से ही उचक्के उनके पीछे पड़ गये होंगे और मौका देखते ही झोले में रखे रुपये को निकाल कर फरार हो गये। दिन-दहाडे़ हुई इस घटना से व्यापारियों में खलबली मच गयी है। इस बाबत स्टेशन पुलिस चौकी अमित कुमार पांडेय ने बताया कि छानबीन की जा रही है। जल्द ही उचक्कों को पकड़ लिया जायेगा।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad