Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर मे अध्यापकों को अंगवस्त्र और पौधा देकर किया गया सम्मानित

0

जखनियां विकासखण्ड के कुतुबपुर ग्रामसभा अन्तर्गत उदय प्रताप इण्टर कालेज कुतुबपुर खेताबपुर गाजीपुर के प्रबन्धक उदय प्रताप यादव ने अपने समस्त अध्यापकों को अंगवस्त्र-शर्ट,पैंट,गमछा एवं छितवन का पौधा देकर सम्मानित किया।श्री यादव ने बताया कि कोरोना काल मे सबसे अधिक दयनीय स्थिति वित्तविहीन विद्यालय के अध्यापकों की है।

ऐसी परिस्थिति में जब शासन स्तर से कोई मदद नही मिल पा रही है तो इन अध्यापकों की मदद करना विद्यालय प्रबन्धन की नैतिक जिम्मेदारी बनती है। अब तक जितना भी सम्भव हो सके मैंने अपने अध्यापको की मदद की। प्रबन्धक ने अपने समस्त अध्यापकों एवं कर्मचारियों को एक महीने का पूर्ण वेतन अंग वस्त्र और और पर्यायवरण संरक्षण हेतु सभी को एक एक छितवन का पौधा देकर सम्मानित किया। 

इस अध्यापक सम्मान समारोह के मुख्य अतिथि एवं जिला संगठन आयुक्त अरविन्द कुमार यादव ने विद्यालय प्रबन्धन के प्रति आभार जताया और कहा कि कोविड दौर के इन विपरीत परिस्थितियो में विद्यालय प्रबन्धन अपने विद्यालय परिवार की मदद कर मानवता की मिशाल पेश की है। इस मौके पर प्रधानाचार्य अमित यादव, मुकेश, प्यारेलाल यादव, प्रेमचन्द्र, सुरेश, उपेन्द्र, मनोज, अवधेश (बाला जी), जगलाल, कन्हैया, भरत, उमेश यादव सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad