Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

एसटीएफ के हत्थे चढ़ा विधायक मुख्तार अंसारी के एंबुलेंस का वांटेड ड्राइवर सलीम

0

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के एंबुलेंस चालक शातिर बदमाश सलीम को वाराणसी की एसटीएफ टीम ने लखनऊ में धर दबोचा है। आरोपी के खिलाफ गाजीपुर व बाराबंकी पुलिस द्वारा 20 और ₹ 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। लंबे समय से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। जबकि इस गिरोह के अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रहे हैं ।

शहर कोतवाल पंकज सिंह ने बताया कि वाराणसी की एसटीएफ टीम ने मुख्तार अंसारी गिरोह के सदस्य उसके एंबुलेंस चालक निवासी मंगल बाजार यूसुफपुर मोहम्मदाबाद जिला गाजीपुर निवासी सलीम को मंगलवार को लखनऊ जिले के जानकीपुरम इलाके में एक स्कूल के पास से पकड़ा गया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि वह पिछले 20 वर्षों से मुख्तार अंसारी बैंक से जुड़ा हुआ है इसके खिलाफ गाजीपुर जिले कई मुकदमे दर्ज होने के साथ गैंगस्टर के भी कार्रवाई की गई है। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह दो लाख के इनामी बदमाश अताउलरहमान उर्फ बाबू की कार चलाता था। जिसमें चंडीगढ़ का नंबर था, इसने यह कार एक साल तक चलाई इसके बाद मुख्तार अंसारी के गिरोह से जुड़ा और उनके साथ काम करने लगा।

आरोपी ने बताया कि इसके साथ सुरेंद्र, रमेश व फिरोज भी मुख्तार की ड्राईवर था। यह लोग मुख्तार अंसारी के पंजाब के रोपण जेल में बंद होने के दौरान व इससे पहले वो जहां-जहां जाता था उसके द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली एंबुलेंस को चलाते थे। पुलिस इस गिरोह के अन्य लोगों की भी तलाश रही है। एंबुलेंस मामले में ही आरोपी सलीम उसके साथी बाराबंकी में दर्ज मुकदमे में वांछित थे उनके खिलाफ इनाम भी घोषित किया गया था ।यह कार्रवाई एसटीएफ  फील्ड यूनिट इंस्पेक्टर पुनीत परिहार की टीम ने की है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad