Featured

Type Here to Get Search Results !

नंदगंज: शिकारपुर गांव में लापता बच्चे का कुएं में मिला शव, परिवार में कोहराम

0

दोस्तों के साथ घर से निकलकर खेलने के दौरान लापता हुए बालक का शव गांव के बाहर कुएं में मिला। दोपहर में जामुन तोड़ने पहुंचे ग्रामीणों ने जब कुएं में शव देखा तो हडकंप मच गया। आनन फानन उसे कुएं से बाहर निकाला और परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजन शव से लिपटकर रोने लगे। वहीं जानकारी पाकर पुलिस भी मौके पर आ गई, जिसने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नंदगंज थाना क्षेत्र के शिकारपुर गांव निवासी रमेश बिंद का छह वर्षीय पुत्र रवि कुमार सोमवार की दोपहर तीन बजे के करीब घर से बाहर निकला। देर शाम तक जब वह घर वापस नहीं लौटा तो परिजन उसकी तलाश करने लगे। गांव स्थित उसके साथियों से भी पूछा गया, लेकिन कुछ भी पता नहीं चल सका। देर रात तक अगल बगल के गांवों में भी बालक खोजबीन के लिए परिजन भटकते रहे, रिश्तेदारों के घर भी खंगाले लेकिन वह नहीं मिला। थकहार कर रमेश बिन्द ने अपने छह वर्षीय पुत्र रवि कुमार के लापता होने की सूचना पुलिस को दी तो थाने ने सोशल मीडिया पर फोटो और सूचनाएं भेजी। 

दूसरे दिन दोपहर 12 बजे के लगभग में ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी कि गांव के कुएं में एक बालक का शव पड़ा है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सत्येन्द्र राय, रजादी चौकी प्रभारी सुरेन्द्र नाथ सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। देखते ही देखते गांव की काफी भीड़ एकत्रित हो गयी। ग्रामीणों की सहायता से रस्सी के सहारे बच्चे का शव कुएं बाहर निकाला गया। उसकी पहचान रमेश विन्द ने अपने पुत्र रविकुमार के रूप में करते हुए रोने बिलखने लगे। बच्चे का शव देखकर मां रीता समेत परिजन दहाड़े मारकर रोने बिलखने लगे। रमेश को चार पुत्र और एक पुत्री है। थानाध्यक्ष सतेंद्र राय ने बताया कि मृतक के पिता रमेश बिंद ने की तहरीर पर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ ने बताया कि अभी परिजनों ने किसी तरह की आशंका या आरोप नहीं लगाया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा और उसी अनुसार कार्रवाई होगी।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad