Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: कर्ज में डूबे किराना व्यवसायी ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान

0

कनेरी रेलवे क्रासिंग के पास शनिवार को ट्रेन से कटकर एक व्यक्ति की मौत हो गयी। मृतक की शिनाख्त धुवार्जुन निवासी किराना व्यवसायी रामप्यारे राजभर (46) के रूप में की गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने व्यवसायी द्वारा खुदकुशी करना बताया है। 

सूत्रों के अनुसार व्‍यवसायी के उपर कर्ज बहुत था जिसके चलते उसने आत्‍महतया कर लिया है। उसका छोटा भाई बबलू भारद्वाज इस बार ग्राम प्रधान चुना गया है। स्थानीय थाना क्षेत्र के कनेरी रेलवे क्रासिंग के पास रेलवे लाइन पर एक व्यक्ति का शव पाया गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे उप निरीक्षक जनार्दन प्रसाद ने ग्रामीणों की मदद से शव को ट्रैक से दूर करते हुए उसे किनारे लाया। मृतक की शिनाख्त रामप्यारे राजभर (46) निवासी धुवार्जुन के रूप में की गई। 

धुवार्जुन बाजार में उसकी किराना की दुकान है, जो स्वयं सहायता समूह भी चलाता था। थानाध्यक्ष राम आसरे राय ने बताया कि स्वयं सहायता समूह पर उसने काफी कर्ज ले रखा था। कर्ज के चलते उसके द्वारा ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी करना प्रतीत होता है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad