Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: यातायात प्रभारी ने हटवाया अतिक्रमण, बोले - लगातार चलेगा अतिक्रमण हटाओं अभियान

0

यातायात प्रभारी ने मंगलवार को गाजीपुर-वाराणसी मार्ग पर स्थित महाराजगंज बाजार में दुकानदारों द्वारा किए गए अतिक्रमण को हटवाया। उन्होंने चेतावनी दिया कि यदि फिर से अतिक्रमण किया गया तो संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। यातायात प्रभारी के इस कार्रवाई से अतिक्रमणकारियों में अफरा-तफरी मची रही।

यातायात प्रभारी अजय सिंह कसाना पुलिस कर्मियों के साथ गाजीपुर-वाराणसी मार्ग पर स्थित महाराजगंज बाजार में पहुंचे। जिन दुकानदारों ने सड़क तक टीनशेड लगाने के साथ ही सामानों को सजाकर अतिक्रमण किया था, उसे हटवाया। इससे अतिक्रमणकारियों में अफरा-तफरी मच गई। 

कई दुकानदार खुद अपने अतिक्रमण को हटवाने में जुट गए। यातायात प्रभारी चेतावनी दिया कि जो भी दुकानदार अतिक्रमण करेंगे, उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। यातायात प्रभारी श्री सिंह ने बताया कि बाजार में कई दुकानदारों ने सड़क तक अतिक्रमण कर रखा था। इससे आवागमन में अवरोध उत्पन्न हो रहा था और आएदिन लोगों को जाम की समस्या से जूझना पड़ रहा था। करीब 25 दुकानदारों द्वारा किए गए अतिक्रमण को हटवाया गया।

यातायात प्रभारी ने बताया कि अतिक्रमण हटाओ अभियान लगातार चलता रहेगा। इस दौरान नगर के साथ ही आसपास के मार्गों पर दुकानदारों द्वारा किए गए अतिक्रमण को हटवाने का कार्य किया जाएगा। अतिक्रमण हटवाने के बाद जो दुकानदार पुनः अतिक्रमण करने का कार्य करते है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad