Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास में 11372 पात्रों को आवंटन, कार्य जारी

0

प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना में वित्तीय वर्ष 2021-22 के लिए जनपद को 11372 आवासों का आवंटन किया गया है, जिसका ब्लाक वार विभाजन कर खंड विकास अधिकारियों को ब्लाक वार लक्ष्य आवंटित कर दिया गया है। 

उन्हें निर्देशित किया गया है कि समस्त पात्र लाभार्थियों का चयन कर पत्रावली परियोजना निदेशक डीआरडीए कार्यालय में प्रेषित करें। पात्र लाभार्थियों के सर्वे पूर्व में अवगत कराया जा चुका है। खंड विकास अधिकारियों को विशेष निर्देश दिया गया है कि लाभार्थियों का शोषण न करें। 

जिन लभार्थियों को मिला है, उसकी सूची गाजीपुरडॉटएनआईसीडॉटइन पर उपलब्ध कराई गई है। जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री समीक्षा बिंदुओं में समस्त खंड विकास अधिकारियों को कड़ा निर्देश दिया गया है कि किसी तरह से आवास के लाभार्थियों का शोषण किया गया, यदि कोई अधिकारी शोषण करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। परियोजना निदेशक, प्रभारी विकास खंड सदर बालगोविंद शुक्ला ने बताया कि जनपद में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 11372 आवासों का आवंटन किया गया है। प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ उन लोगों को मिला है, जो कच्चे मकानों में गुजर-बशर कर रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad