Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

जमानियां: 15-15 हजार के इनामी चार हत्यारोपी गिरफ्तार, भेजे हवालात

0

जमानियां के भैदपुर में घर में घुसकर युवक की हत्या के सात आरोपियों में शेष चार आरोपी गुरुवार रात को पुलिस के हत्थे चढ़ गए। चारों को कोतवाली लेकर पहुंची पुलिस ने जब पूछताछ की तो हत्याकांड का खुलासा हो गया। उनके कब्जे से पिस्टल और कारतूस समेत अन्य चीजें बरादम हुई। पूछताछ के बाद विधिक कार्रवाई पूरी करके पुलिस ने सभी का चालान किया और कोर्ट ने इन हत्यारोपियों को जेल भेज दिया। इनकी तलाश में जुटी पुलिस ने सभी पर 15-15 हजार का इनाम भी घोषित किया था।

कोतवाली जमानियां में 17 मार्च 2021 को भैदपुर गांव निवासी राजा बिंद की घर पर चढ़कर आए हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। बाइक से धूल उड़ने को लेकर विवाद के बाद हमलावरों ने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। मृतक के भाई बाला बिंद के तहरीर पर सात नामजद के खिलाफ हत्या का का मुकदमा पंजीकृत किया था। बीते 27 मार्च को तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, शेष चार अभियुक्त फरार चल रहे थे। 

इसकी तलाश में जुटी पुलिस ने सभी पर 15 -15 हजार का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस के अनुसार गुरुवार की देर रात राजा बिंद के हत्या में शामिल चार अभियुक्तों के जिला छोड़कर गैर जनपद जाने की सूचना मिली। रेलवे स्टेशन पर मौजूदगी पाकर पुलिस ने रेलवे स्टेशन की घेराबंदी कर चारों अभियुक्तों को दबोचा लिया। कोतवाली लाकर तलाशी में हरपुर निवासी अभियुक्त सदानन्द यादव के पास से एक पिस्टल और दो कारतूस बरामद हुआ। पूछताछ में अन्य अभियुक्तों में मंटू उर्फ धर्मेन्द्र सिंह यादव निवासी कालनपुर खिदिरपुर, शिव कुशवाहा निवासी हरपुर, विकास यादव हरपुर शामिल थे और सभी से पूछताछ की गई। 

कोतवाली सहित सुहवल थाना में इन सभी के खिलाफ कई मामले दर्ज है और कुछ मुकदमों में इनकी तलाश जारी है। विभिन्न धारा में निरुद्ध इन चारों अपराधियों पर पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है। गिरफ्तार करने टीम में प्रभारी निरीक्षक रविंद्र भूषण मौर्य,उपनिरीक्षक अमित कुमार पाण्डेय,हेड आरक्षी सुजीत कुमार सिंह,आरक्षी बालेन्द्र शर्मा,आरक्षी रविकुमार,आरक्षी विनोद कुमार भारतीय,आरक्षी स्नेश कुमार रहे।

Latest Ghazipur Hindi News | Ghazipur News | Daily Ghazipur News | Latest News Ghazipur | Ghazipur Today News | Ghazipur News in Hindi | Breaking Ghazipur News | Ghazipur News Headlines

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad