Featured

Type Here to Get Search Results !

ड्यूटी के दौरान हादसे में मृत सेना के जवान अभिषेक यादव का आज पहुंचेगा शव

0

असम में ड्यूटी के दौरान हादसे में मृत सेना के जवान व वृंदावन निवासी अभिषेक यादव का शव शुक्रवार को उनके पैतृक गांव लाया जाएगा। पहाड़ी में गश्त के दौरान सेना का वाहन खाई में पलट गया था, जिससे गंभीर रूप से घायल अभिषेक की इलाज के दौरान मंगलवार की देर रात मौत हो गई थी। 

प्रधान प्रतिनिधि रमेश यादव गुड्डू ने बताया कि अभिषेक का पार्थिव शव गुवाहाटी से राजधानी एक्सप्रेस से पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन गुरुवार की देर रात पहुंचेगा। वहां से सड़क मार्ग द्वारा वृदांवन गांव शुक्रवार की सुबह आएगा। शव के साथ पिता रामजन्म यादव व बड़े भाई हरिकेश यादव हैं। उसके बाद अंतिम संस्कार होगा। उधर गुरुवार को फौजी के घर वृंदावन गांव में स्वजनों को सांत्वना देने का दिन भर तांता लगा रहा। मां समावती देवी व भाभी ऊषा यादव सहित सभी घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। अपने पुत्र को याद कर मां बार-बार बेसुध हो जा रही थी। एनसीसी कैडेट्स होंगे शामिल

समता पीजी कालेज के पूर्व छात्र रहे फौजी अभिषेक यादव की मौत पर विद्यालय परिवार मर्माहत है। प्रबंधक सभाजीत सिंह, दलाई यादव, प्राचार्य रणजीत सिंह, इंटर कालेज के प्रधानाचार्य राजेश यादव ने दुख व्यक्त किया है। इसी क्रम में विद्यालय के एनसीसी के लेफ्टिनेंट अशोक कुशवाहा व सर्वेश यादव ने बताया कि एनसीसी के कैडेट्स वृदांवन गांव जाकर अंतिम संस्कार में शामिल होंगे।

कटा शव मिलने से सनसनी

करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के स्थानीय रेलवे स्टेशन के समीप गंधपा निवासी संतोष कुमार (23) का कटा हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि संतोष कुमार किसी काम से उधर गया था। आशंका जताई जा रही है कि इसी बीच बलिया से वाराणसी जा रही मालगाड़ी की चपेट में आ गया होगा। लोग तरह-तरह के कयास लगाते रहे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad