Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर डीएम परिसर से 4 बैटरी और 8 CCTV कैमरे की केबिल चोर, नौ होमगार्ड समेत 10 पर मुकदमा

0

गाजीपुर जिलाधिकारी परिसर से तीन दिन पूर्व सोलर पैनल की चार बैटरी एवं आठ सीसीटीवी कैमरे की चोरी हुई केबिल के मामले में सोमवार की देर रात पुलिस ने 10 लोग पर मुकदमा दर्ज किया है। इनमें ड्यूटी पर तैनात नौ होमगार्ड और एक डीएम कार्यालय का चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है।

इधर एसपी कार्यालय के ठीक सामने कलेक्ट्रेट परिसर में हुई चोरी से सुरक्षा पर जहां सवाल उठ रहे हैं। वहीं लोगों में इस बात को लेकर चर्चा बनी हुई है कि पुलिस ने अपनी कमी छिपाने के लिए होमगार्ड एवं चतुर्थ श्रेणी कर्मी पर मुकदमा दर्ज करने काम किया है। साथ ही चोरों ने इन्हें खुली चुनौती भी दे दी है।

बता दें कि 21 जून की देर रात चोरों ने कलेक्ट्रेट परिसर में लगे सोलर पैनल की चार बैटरी पर हाथ साफ करने के बाद जगह-जगह लगे आठ सीसीटीवी कैमरे की केबिल काटकर फरार हो गए। बीते 22 जून की सुबह कर्मचारी जब कार्यालय पहुंचे तो घटना की जानकारी हुई। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

देर शाम तक चोर जब पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए और आसपास के लोगों में चर्चा तेज हुई तो आनन-फानन महकमे के आला अधिकारियों की सक्रियता भी तेज हो गई। इधर कलेक्ट्रेट सदर के नाजिर प्रेमानंद सिन्हा ने ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड राजेश कुमार गिरी, हृदयनारायण, अजय कुमार, अक्षवर राम, गुलजार, सुरेश सिंह कुशवाहा, राजदेव, सुरेश सिंह यादव, रंगीला यादव और कलेक्ट्रेट के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी मिथलेश के खिलाफ तहरीर देकर चोरी का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस प्रशासन की टीम चोरों को चिह्नित करने में जुटी हुई है, लेकिन अब तक सफलता हाथ नहीं लगी है।

चोरों को दबोचने के लिए गठित की गई टीम

पुलिस प्रशासन ने चोरों को दबोचने के लिए चार टीम गठित की है। इसको लेकर एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी ने दिशा-निर्देश भी जारी किया है। साथ ही मातहतों के साथ बैठकर सीसीटीवी कैमरे में चिह्नित चोरों को दबोचने एवं उनकी पहचान निर्धारित करने का कार्य तेज कर दिया है, जिससे चोरी की घटना का खुलासा किया जा सके।

एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी ने बताया कि होमगार्डों की तैनाती के बावजूद चोरी की घटना हुई है। ऐसे में कलेक्ट्रेट के सदर नाजिर की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने नौ होमगार्ड सहित दस के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज हुआ है। जल्द ही इस घटना का पर्दाफाश होगा।

Latest Ghazipur Hindi News | Ghazipur News | Daily Ghazipur News | Latest News Ghazipur | Ghazipur Today News | Ghazipur News in Hindi | Breaking Ghazipur News | Ghazipur News Headlines

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad