Featured

Type Here to Get Search Results !

मीरजापुर में पिता ने फावड़े के प्रहार की ली पुत्र की जान, हत्‍या के बाद पिता फरार

0

कछवां थानाक्षेत्र के जमुआ चौकी अंतर्गत ग्राम सभा आही के चंद्रशेखर (30) व उसके पिता सुक्खु राम में रात्रि में विवाद हो गया। परिजनों के अनुसार दोनों लोग शराब के नशे में आपसी पारिवारिक बातों को लेकर विवाद कर लिये। धीरे-धीरे विवाद इतना अधिक हो गया कि दोनों पिता व पुत्र एक दूसरे की जान लेने पर अमादा हो गये जिसमे पिता सुक्खु राम ने घर में रखे फावड़े के पिछले हिस्से से चंद्रशेखर के सिर पर प्रहार कर दिया जिसमें चंद्रशेखर बुरी तरह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। घटना के बाद पास पड़ोस व अन्य परिजनों के लोग युवक को अस्पताल ले जा रहे थ। इसी बीच रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया और उक्त पिता घर से जानकारी होने के बाद फरार हो गया।

पिता द्वारा पुत्र की हत्‍या की जानकारी होने के बाद लोगों की घर पर भीड़ भी लग गई। इस बीच पिता मौका देखकर फरार हो गया। वारदात की बाबत थाना प्रभारी अमित कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी पिता की तलाश की जा रही है जल्द से जल्द वह पुलिस हिरासत में होगा और उसके विरुद्ध विधिक व दण्डनात्मक कार्यवाही की जाएगी।

पुलिस के अनुसार शराब के नशे में पिता पुत्र ने आपस में विवाद कर लिया था। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ही लोग आपस में भिड़ गए। विवाद के दौरान अचानक पिता ने फावड़े से पुत्र पर वार कर दिया। वार इतना गंभीर था कि पुत्र का सिर फट गया और काफी खून बहने लगा। आनन फानन खून की धार को देखकर परिजन अस्‍पताल की ओर भागे मगर गहरा जख्‍म होने की वजह से पुत्र ने रास्‍ते में ही दम तोड़ दिया। आरोपित पिता के फरार होने के बाद पुलिस अब आरोपित को पकड़ने के लिए सुराग में जुट गई है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad