Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

जनकपुर गांव में भट्ठा मजदूर की ईंट से सिर कूंचकर हत्या, पुलिस पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा

0

चंदौली में चकिया कोतवाली क्षेत्र के जनकपुर गांव में मंगलवार की सुबह शाहपुर गांव निवासी मजदूर हनुमान 20 वर्ष की हत्या कर दी गई। सिर कूचकर निर्मम हत्या की सूचना पर सीओ प्रीति त्रिपाठी व कोतवाल नागेंद्र प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ पहुंच गए। घटना की सूचना पर एएसपी ऑपरेशन अनिल कुमार व एसडीएम अजय मिश्रा भी पहुंच गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने घटनास्थल पर डीएम व एसपी को बुलाने की मांग करते हुए हंगामा मचाना शुरू कर दिया। पुलिस टीम पर पथराव भी कर दिया गया।  पुलिस ने हल्का बल का इस्तेमाल कर स्थिति को नियंत्रित किया। 

परिजनों के अनुसार गांधीनगर गांव के समीप ईंट भट्ठे पर शाहपुर गांव निवासी हनुमान मजदूरी का काम करता था। इन दिनों ईंट भट्ठे पर जेसीबी से मिट्टी खोदाई का कार्य चल रहा था। सोमवार की शाम हनुमान गांव के ही ट्रैक्टर ड्राइवर हौसिला व भट्ठा के मुंशी सियाराम उसे घर से बुलाकर ले गए। दूसरे दिन मंगलवार की सुबह हनुमान का जनकपुर माइनर में शव मिला। उसकी सिर व चेहरे को ईंट से कूचकर हत्या की गई। मृतक के बड़े भाई सर्वेश ने बताया कि रमेश मौर्या के ईट भट्टे पर हनुमान मजदूरी करता था। साथ में भट्ठा के मैनेजर गुड्डू, अंसारी, मुंशी सियाराम, ट्रैक्टर ड्राइवर हौसला भी साथ रहते थे। 

घटना की सूचना पर एएसपी ऑपरेशन अनिल कुमार व एसडीएम अजय मिश्रा भी पहुंच गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने घटनास्थल पर डीएम व एसपी को बुलाने की मांग करते हुए हंगामा मचाना शुरू कर दिया। पुलिस टीम पर पथराव करने लगे। पुलिस ने हल्का बल का इस्तेमाल कर स्थिति को नियंत्रित किया। 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम को भिजवाया। हनुमान के पिता शिवकुमार की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। सीओ प्रीति त्रिपाठी ने बताया कि ईंट भट्ठा मालिक रमेश मौर्या व मैनेजर गुड्डू को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। ईट भट्ठा के मुंशी व ट्रैक्टर ड्राइवर सहित तीन लोगों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही हैं।

 

 

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad