Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

UP: साली के प्रेमी से चिढ़े जीजा ने किया जानलेवा हमला, चाकू से अधमरा कर हो गया फरार

0

उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर के बांसगांव क्षेत्र के एक गांव में रविवार की रात साली के प्रेमी को जीजा ने चाकू मारकर अधमरा कर दिया और फरार हो गया। गम्भीर हालत में घायल प्रेमी का मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है। बांसगांव थाना क्षेत्र के ग्राम कनइचा निवासी सत्यजीत तीयर बाजार में मेडिकल स्टोर की दुकान पर काम करता है। 

बताते हैं कि इस दौरान सत्यजीत का गगहा थाना क्षेत्र के ग्राम जगदीशपुर भलुआन की एक युवती से प्रेम प्रसंग परवान चढ़ने लगा। साली के साथ सत्यजीत के इश्क की खबर जीजा को नागवार लगने लगी। रविवार की रात सत्यजीत दुकान बंद कराकर अपने घर लौट रहा था। सत्यजीत अभी पकड़ी नहर-कनइचा मार्ग पर था कि प्रेमिका का जीजा बेलीपार थाना क्षेत्र के ग्राम चारपान निवासी मन्नू अपने दो सहयोगियों के साथ बाइक से रास्ते में सत्यजीत को घेरकर उसके पेट में चाकू घोंपकर फरार हो गया।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सत्यजीत के परिजन गम्भीरावस्था में उसे मेडिकल कालेज ले गये। दूसरी तरफ सत्यजीत के पिता प्रदीप की तहरीर पर युवती के जीजा मन्नू तथा उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बांसगांव पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad