Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गोरखपुर: गांव के लड़के से लव मैरेज की सजा, भाई और पिता ने किया फावड़े से हमला, हालत गंभीर

0

गोरखपुर में गांव के युवक के साथ प्रेम विवाह करने वाली युवती के जान के दुश्मन उसके मां-बाप और भाई बने हुए हैं। गुरुवार को दिन में भाई और पिता ने युवती के ऊपर फावड़े से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। दस साल से पहले हुए प्रेम विवाह में परिवार के लोगों द्वारा यह तीसरी बार हमला था। परिवारीजनों से बचने के लिए युवती अपने पति के साथ हिमाचल प्रदेश में रहती थी। ससुर की मौत पर एक महीने पहले गांव आई थी।

गोला थाना क्षेत्र के मठिया की सविता इसी गांव के जयप्रकाश से 2011 में न्यायालय के जरिए प्रेम विवाह की थी। तभी से महिला के भाई व पिता नाराज चल रहे थे और महिला और उसके पति से बदला लेने के फिराक में अक्सर रहते थे। विवादों से बचने के लिए वह अपने पति के साथ हिमाचल प्रदेश चली गई थी। तकरीबन एक महीने पहले ससुर की मौत के बाद पति के साथ घर लौटी थी। गुरुवार को महिला घर में बच्चों के साथ थी तथा परिवार के लोग खेत पर काम करने गए थे। तभी महिला के भाइयों व पिता ने हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। घायल अवस्था में पति व परिजन महिला को सीएचसी गोला लेकर आए। गर्दन व कंधे पर गंभीर चोटों को देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। महिला ने थाने में तहरीर दे कर अपने सगे भाई जितेन्द्र व विजेन्द्र पुत्र शिवनाथ व शिवनाथ पुत्र विभूति पर अपने उपर फावड़े व रॉड से हमला करने का आरोप लगाया है।

पूर्व में पुलिस ने करा दिया था समझौता

आरोप है कि 2012 व 2016 में भी महिला के भाई व पिता ने महिला के उपर हमला किया था जिसमें भाई व पिता पर एनसीआर दर्ज हुआ था। 2012 में हुए मारपीट में दोनों पक्षों में पुलिस ने समझौता करा दिया था। लेकिन फिर एक बार 2016 मे महिला से मारपीट की कोशिश हुई जिसमें भाई व पिता पर दर्ज एनसीआर को विवेचना के बाद पुलिस ने खत्म कर दिया। अब यह तीसरी बार मारपीट की यह घटना सामने आई है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad