Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

नक्खास मार्केट में भीषण आग, 10 दुकानें जलकर राख, पांच घंटे बाद आग पर पाया गया काबू

0

 नक्खास बाजार में पाटानाला चौकी के पास स्थित दुकानों में रविवार तड़के एकाएक आग लग गई। दुकानों से धुंआ और आग की लपटें निकलती देख लोगों ने दमकल को सूचना दी। दमकल कर्मियों ने पांच घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। अग्निकांड में करीब 10 दुकानें और उनमें रखा सारा माल जल गया।

पाटानाला चौकी के पास तीन मंजिला इमारत में स्थित विकास क्लाथ सेंटर से रविवार तड़के आग की लपटें और धुंआ निकलाता देख लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। आस पड़ोस के लोग दौड़े और उन्होंने पानी फेंककर आग पर काबू पाना शुरू किया। आग बेकाबू होते देख दमकल को सूचना दी। इस बीच इमारत में स्थित दो अन्य दुकानें आग की चपेट में आगकर जलने लगीं। वहीं, बाहर फुटपाथ पर लगीं लाडले की क्राकरी की दुकान समेत अन्य दुकानें जलने लगीं।

सूचना पर विकास क्लाथ सेंटर के मालिक असरफाबाद निवासी विकास व अन्य दुकानदार आ गए। उधर, एफएसओ (फायर स्टेशन अफसर) चौक आरके यादव, दमकल और टीम के सात पहुंचे। पुलिस भी आ गए। दमकल कर्मियों ने फायर फाइटिंग का काम शुरू किया। करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद दकमल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया। एफएसओ ने बताया कि आग की चपेट में आने से इमारत की तीन और फुटपाथ समेत करीब 10 दुकानें जलकर राख हो गईं।

भीषण धुंए के कारण आग बुझाने में हुई दिक्कतें

अग्निकांड के दौरान चारो तरफ दमघोंटू धुंआ फैल गया। वहीं, इमारत का रास्ता संकरा होने के कारण दमकल कर्मियों को अंदर जाने में दिक्कत हो रही थी। क्लाथ हाउस में बेल्ट, कपड़े और गत्ते रखे होने के कारण धुंआ फैलता जा रहा था। किसी तरह से दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad