Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर में लोहे के राड से पीट-पीट कर पिकअप चालक की हत्या, चार के खिलाफ एफआइआर दर्ज

0

करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के बनईपुर गांव निवासी पिकअप चालक रामधनी राम (45) की गांव के ही कुछ लोगों ने पुराने विवाद में लोहे के राड से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इससे स्वजनों में कोहराम मच गया। पत्नी गुदनी देवी ने चार नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

रामधनी बलिया के चितबड़ागांव पिकअप लेकर गया था। यहां से आने के बाद परसा स्थित अपने मालिक के घर पिकअप खड़ी कर पैदल ही अपने गांव जा रहा था। राजापुर पहुंचा था कि पहले से घात लगाए आधा दर्जन लोगों ने रामधनी को घेर लिया और लाठी-डंडे से पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद लोहे के राड से मारते-मारते उसे अधमरा कर फरार हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस इलाज के लिए सीएचसी भेजा। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

इससे स्वजनों में कोहराम मच गया। पत्नी गुदनी व दोनों पुत्र रंजय और अंजय का रो-रोकर बुरा हाल है। गुदनी ने बनइपुर निवासी जयराम राजभर, हरेराम राजभर, आशु राजभर, अमित राजभर सहित दो अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष रामनेवास ने बताया कि रामधनी की पत्नी गुदनी के तहरीर के अधार पर मुकदमा दर्ज आरोपितों की गिरफ्तारी के ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है। वहीं रामधनी की हत्या क्यों की गई है इसके बारे में भी जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad