Featured

Type Here to Get Search Results !

वाराणसी में: स्कार्पियो सवार PNB मैनेजर की गोली मारकर हत्या, रुपयों से भरा बैग लेकर भागे

0

वाराणसी में बुधवार की शाम दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया गया। बाबतपुर एयरपोर्ट के पास पिंडरा बाईपास पर पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर फूलचंद राम की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मैनेजर अपने साथ रुपयों से भरा बैग लेकर किराए की स्कार्पियो से कहीं निकले थे। मारने वाले मैनेजर के परिचित ही बताए जा रहे हैं। हमलावर पहले दूसरी स्कार्पियो से आए थे। मैनेजर के कहने पर ही उनकी स्कार्पियो में बैठ गए और हत्या के बाद अपनी स्कार्पियो से फरार हो गए। मैनेजर जौनपुर के जलालपुर के कुसियां गांव के रहने वाले थे। 

स्कार्पियो चला रहे ड्राइवर के अनुसार करखियांव के पीएनबी मैनेजर ने शाम करीब पांच बजे उसे गाडी़ लेकर बुलाया था। वह गाड़ी लेकर पहुंचा तो मैनेजर ने बाबतपुर चलने के लिए कहा। रास्ते में कैथोली गांव के पास रुके। यहां एक अन्य स्कार्पियो से कुछ लोग पहुंचे। मैनेजर के इशारा करने पर दूसरी स्कार्पियो में सवार दो लोग उसकी गाड़ी में ही आकर बैठ गए। दोनों के बैठने के बाद यूटर्न लेकर वापस चलने को कहा गया। पिंडराई गांव के पास दूसरी स्कार्पियो सवारों ने ओवरटेक कर मैनेजर की गाड़ी को  रोक लिया। इसी बीच पहले से बैठे लोगों ने मैनेजर को गोली मार दी और उनके पास रखा बैग लूटकर अपनी स्कार्पियो से जौनपुर की तरफ फरार हो गए। 

ड्राइवर के अनुसार घटना के ठीक पहले मैनेजर के पास किसी का फोन आया था। मैनेजर ने कहा कि बस पहुंचने वाले हैं। बैग में कितने रुपये थे इसका पता नहीं चल पा रहा है। 25 लाख रुपये होने  की आशंका जताई जा रही है। सनसनीखेज वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। मोबाइल काल डिटेल और सीसीटीवी फुटेज से भागी स्कार्पियो के बारे में पता करने की कोशिश हो रही है। 


Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad