Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

जैदपुर बाईपास के पास मुख्तार अंसारी का एक और सहयोगी गिरफ्तार, 25 हजार का था इनाम

0

मुख्तार अंसारी एंबुलेंस प्रकरण में फरार 25 हजार का ईनामी नामजद आरोपी मोहम्मद शोएब मुजाहिद को कोतवाली पुलिस ने जैदपुर बाईपास के पास से गिरफ्तार किया। पूरे मामले में अब तक पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। मुख्तार को कोर्ट ले जाते समय चर्चा में आई थी एम्बुलेंस: बीते 31 मार्च को मुख्तार अंसारी को पंजाब की जेल से पेशी पर ले जाते समय बाराबंकी से पंजीकृत एम्बुलेंस का प्रयोग किया गया था। इस पर बाराबंकी में एम्बुलेंस का पंजीकरण चेक किया गया तो फर्जी पते पर दर्ज पाया गया।यह भी पाया गया था कि पंजीकृत एम्बुलेंस का फिटनेस सात सालों से नहीं कराया गया है।

इस पर कोतवाली नगर में एआरटीओ प्रशासन द्वारा धोखाधड़ी की धारा में मुकदमा दो अप्रैल को दर्ज कराया गया था। इसमें मऊ जिले के श्याम संजीवनी अस्पताल की संचालिका डाॅ.अलका राय,उनके पति एसएन राय व राजनाथ यादव, आनंद यादव आदि के साथ मुख्तार अंसारी को भी नामजद किया गया है। पुलिस ने इस मामले में अब तक डा. अलका राय समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। पुलिस ने इस मामले में फरार नामजद मोहम्मद शोएब मुजाहिद पर 25 हजार का ईनाम घोषित किया था।

मुजाहिद व सलीम हुआ गिरफ्तार :

बुधवार को कोतवाली पुलिस ने फर्जी दस्तावेज के आधार पर पंजीकृत कराई गई एम्बुलेंस प्रकरण  25 हजार के इनामिया अभियुक्त मो. शोएब मुजाहिद पुत्र मो0 इजहारूल हसन निवासी जमाल मिर्जापुर कस्बा खास थाना घोसी जनपद मऊ को जैदपुर अण्डर पास थाना कोतवाली नगर से गिरफ्तार किया गया। उक्त प्रकरण में अब तक अल्का राय, राजनाथ यादव, आनन्द यादव, शेषनाथ राय व मुख्तार के ड्राइवर सलीम को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad