Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

ऐसा क्या हुआ कि शादी के 4 दिन बाद ही दुल्हन पहुंच गई अस्पताल, प्राइवेट पार्ट पर भी आए टांके

यूपी के बदायूं में शादी के चार दिन बाद ही ससुरालियों ने दहेज की खातिर विवाहिता को यातनायें देना शुरू कर दीं। आरोप है कि मारपीट के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में चिमटा व लोहे की रॉड से प्रहार भी किया। इस मामले में तहरीर के आधार पर पुलिस ने पति समेत ससुराल पक्ष के छह लोगों के खिलाफ दहेज एक्ट समेत जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अन्य नामजदों की तलाश की जा रही है। इधर, विवाहिता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। 

कोतवाली सहसवान इलाके के गांव मुडारी सिधारपुर निवासी भूदेव ने अपनी बेटी उर्मिला की शादी बीती 21 जून को जरीफनगर थाना क्षेत्र के उस्मानपुर गांव के सुनील के साथ की थी। मायके वालों के मुताबिक शादी में दहेज भी दिया था लेकिन पति समेत सास, जेठ, जेठानी, चचिया ससुर व देवर आदि उर्मिला से एक लाख रुपये व बाइक की मांग करने लगे। इसको लेकर उसे शादी वाले दिन से ही प्रताड़ित किया जा रहा था। 

इधर, 23 जून को पहली विदा में भी विवाहिता व उसका पति मायके नहीं पहुंचे। इस पर 24 जून को भूदेव बेटी की ससुराल पहुंचा तो उर्मिला ने रोकर यातनाओं की कहानी सुनाई। वहीं पिता को भी घर का दरवाजा बंद करके जुबान बंद रखने की धमकी दी। आरोप है कि 24 जून की दोपहर ससुरालियों ने उसके साथ मारपीट की और प्राइवेट पार्ट को भी क्षति पहुंचा दी। परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे तो पुलिस ने मुकदमा नहीं लिखा। शुक्रवार को तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखा गया। विवाहिता को मेडिकल के लिए भेजा गया है। 

जरीफनगर इंस्पेक्टर सुधाकर पांडेय ने का कहना है कि जानलेवा हमला, मारपीट, दहेज एक्ट का मुकदमा लिखा गया है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर मुकदमे में धाराएं और बढ़ाई जायेंगी। आरोपी पति गिरफ्तार किया जा चुका है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr