Featured

Type Here to Get Search Results !

क्या उत्तर प्रदेश में टल जाएगी पंचायत चुनाव की मतगणना? जानिए शिक्षक महासंघ ने क्या कहा

0

उत्तर प्रदेश शिक्षक महासंघ ने पंचायत चुनाव की मतगणना स्थगित किए जाने की मांग की है। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखकर कहां है कि कोरोना महामारी के प्रकोप के कम होने पर मतगणना कराई जाए।

उत्तर प्रदेश शिक्षक महासंघ के अध्यक्ष डॉ. दिनेश चंद्र शर्मा, संयोजक हेम सिंह पुंडीर पूर्व एमएलसी, विधान परिषद में नेता शिक्षक दल सुरेश कुमार त्रिपाठी एवं सदस्य विधान परिषद ध्रुव कुमार त्रिपाठी ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी उत्तर प्रदेश से त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन की आगामी 2 मई को प्रस्तावित मतगणना को स्थगित किए जाने की मांग की है। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेशीय मंत्री एवं प्रवक्ता डॉ. आरपी मिश्र ने बताया कि पत्र में निर्वाचन अधिकारी को उन परिस्थितियों से अवगत कराया गया है जिन परिस्थितियों में मतदान संपन्न हुए हैं।

मतदान में कोविड-19 का पालन न होने से हजारों शिक्षक और कर्मचारी संक्रमित हुए यहां तक कि बाद में भारी संख्या में शिक्षकों एवं कर्मचारियों की मृत्यु भी हो गई। कोरोना संक्रमण की भयावह स्थिति में मतगणना कराया जाना उचित नहीं है। यह परिस्थितियां शिक्षकों एवं कर्मचारियों को मतगणना के बहिष्कार के लिए बाध्य कर रही हैं, इसलिए जब परिस्थितियां सामान्य हो जाए तब मतगणना कराया जाना चाहिए जिससे कि शिक्षकों एवं कर्मचारियों के जीवन के साथ खिलवाड़ न हो सके।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad